काशी को वैश्विक मंच पर ले जाकर पीएम मोदी ने एक गौरवशाली स्थान प्रदान किया : योगी

वाराणसी में भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम को सीएम ने किया संबेाधित

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी दौरे पर दीनदयाल हस्तकला संकुल में बीजेपी के सदस्यता अभियान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री के मौजूदगी में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस अभियान की शुरुआत काशी से होना उत्तर प्रदेश के लिए सौभाग्य और हमारे लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा काशी हमारी सबसे प्राचीन, सांस्कृतिक और आध्यात्मिक नगरी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को एक महाशक्ति के रुप में पूरी ईमानदारी के साथ आगे बढ़ाने का कार्य किया है। उन्होंने काशी को वैश्विक मंच पर ले जाकर एक गौरवशाली स्थान प्रदान किया है। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता इस बात पर गौरव की अनुभूति करता है कि प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़े राजनीतिक दल के रुप में स्थापित हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद बीजेपी ने अपने मूल्यों और अपने आदर्शों से बिना डिगे ,बिना हटे भारत की लोकतांत्रिक मूल्यों और परंपराओं का पालन करते हुए लोकतंत्र को आगे बढ़ाया और आज हम आम जनमानस के विश्वास का प्रतीक बन सके हैं। उन्होंने कहा कि लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बीजेपी को अपनी उपलब्धियों के बल पर 303 सीट प्राप्त होना और सहयोगियों के साथ 350 सीटों का आंकड़ा पार करना ये सचमुच संगठन के प्रति एक निष्ठा और विचारधारा को अपने मूल्यों और अपने आदर्शों के प्रति प्रतिबद्धताओं को आगे बढ़ाने का ही प्रतिफल है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब पिछले चुनाव में सदस्यता अभियान के समय बीजेपी के सदस्यता अभियान में प्रधानमंत्री ने मार्गदर्शन किया था तब संगठन ने एक निष्ठ होकर सभी कार्यकर्ताओं को इस अभियान के साथ जोड़ा था, जो आज संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के बारे में लोग तमाम प्रकार के सवाल खड़ा करते थे आज प्रधानमंत्री मोदी ने उस नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है। मुख्यमंत्री ने भारतीय जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को भी विनम्र श्रद्धांजलि दी और उन्हें याद किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com