शादी में परिवार बना बाधा तो प्रेमी युगल ने ट्रेन कटकर दे दी जान

सुलतानपुर : अखंड नगर थाना क्षेत्र के मीरपुर ग्राम पंचायत के निकट रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल के शव की पहचान जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के बांस गांव की अंजू (18) पुत्री नब्बू लाल व क्षेत्र के बेलवाई गांव निवासी संजीव (17) पुत्र दीपक के रूप में हुई है। लखनऊ वाराणसी वाया फैजाबाद रेलखंड पर प्रेमी युवक का शव सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा था। इसकी सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी पुलिस शव को कब्जे में लेकर शव की पहचान एवं हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शादी नहीं होने से नाराज प्रेमी युगल ने वाराणसी-फैजाबाद-लखनऊ रेलखण्ड पर अखण्डनगर थाना क्षेत्र के मीरपुर ग्राम पंचायत में धनबाद से लुधियाना जा रही गंगा सतलज किसान एक्सप्रेस के सामने लेटकर जान दे दी। हादसा होने के बाद इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ड्राइवर ने ट्रेन रोकी दी थी। बताया जाता है कि गांव की अंजू व लगभग एक किमी दूर के रहने वाले जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र के बेलवाई गांव निवासी संजीव के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग की कहानी इस कदर परवान चढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खा ली लेकिन घर वाले तैयार नहीं थे।

इसी से नाराज प्रेमी युगल ने सुबह गंगा सतलज किसान एक्सप्रेस के सामने कूद कर जान दे दी। हादसे के दौरान प्रेमी युगल पर नजर पड़ने पर ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेग लगाकर ट्रेन रोक दी लेकिन तब तक दोनों ट्रेन के नीचे आ चुके थे। घटना की जानकारी होने पर ट्रेन को रवाना किया जा सका। अखण्डनगर थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव ने मौके पर पहुंचकर शवों की शिनाख्त कराई। शाम को प्रेमी युगल के शवों की शिनाख्त हो पाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com