कटिया कनेक्शन काटने पर जेई से भिड़ा संविदाकर्मी

लेसा सिस गोमती के चीफ इंजीनियर ने दिए जांच के आदेश

लखनऊ : नूरबाड़ी के मोहल्ला वजीरबाग में बिजली चेकिंग के दौरान बिजली चोरी पकड़ने और कनेक्शन काटने से नाराज संविदाकर्मी जेई और एसडीओ से गाली-गलौज व मारपीट की। वहीं यह भी धमकी दी कि अगर फिर उधर गए तो दोनों को जान से मार दूंगा। मोर्चा संगठन के पदाधिकारी नाराज होकर अपट्रान बिजली घर पहुंचे और संविदाकर्मी को कार्यमुक्त करने और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। वहीं दूसरी तरफ संविदाकर्मी ने जेई और एसडीओ के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है।
बिजली चोरी को लेकर शुक्रवार को लेसा के एक संविदा कर्मचारी और जेई आपस में लड़ पड़े। दरअसल, संविदा कर्मचारी अपने रिशतेदार को बिजली चोरी करा रहा था। टीजी टू अंकित श्रीवास्तव ने सआदतगंज के एक उपभोक्ता के यहां बिजली चोरी पकड़ी। यह घर संविदा कर्मचारी राशिद मिर्जा के रिश्तेदार का था। उनका कहना था कि उनके रिश्तेदार का घर है ऐसे में उनको छोड़ दिया जाए लेकिन एसडीओ और जेई ने उनकी बात नहीं सुनी। इसके बाद वह संविदा कर्मचारी एसडीओ और जेई से ही लड़ाई करने लगा। यहां तक उनको दोबारा वहां जाने पर मारने तक की धमकी दे डाली। हालांकि इस दौरान उपभोक्ता को शमन की रसीद पकड़ा दी गई है।
अंकित श्रीवास्तव ने बताया कि उनको गाली तक दी गई हालांकि राशिद ने आरोपों को खारिज किया और आरोप लगाया कि उनको जेई और एसडीओ ने परेशान किया है। वहीं, विद्युत कर्मचारी मोर्चा संगठन के सदस्य संविदा कर्मचारी के समर्थन में धरना देने पहुंच गए। करीब दो घंटे तक अपट्रान बिजली घर पर हंगामा चलता रहा। वहीं, जेई के समर्थन में जूनियर इंजिनियर संगठन ने मोर्चा खोल दिया। जेई एसोसिएशन ने संविदा कर्मचारी हटाने की मांग की है। इस पूरे मामले में लेसा सिस गोमती के चीफ इंजीनियर मधुकर वर्मा ने जांच के आदेश दिए है। उन्होंने कहा कि आगे से बड़े अभियान के दौरान वीडियों रिकॉडिंग भी कराई जाएगी जिससे काम के दौरान पादर्शिता बनी रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com