‘भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ’ यात्रा निकालेगी आम आदमी पार्टी : संजय सिंह

आप सांसद ने राजधानी में आयोजित प्रेसवार्ता में की घोषणा

लखनऊ : अयोध्या और काशी में योगी सरकार द्वारा प्राचीन और एतिहासिक मन्दिरों को तोड़े जाने के खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए आम आदमी पार्टी यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ता अयोध्या से काशी तक भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ यात्रा करेंगे। इसकी शरुआत 12 जनवरी से मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या से होगी। इस यात्रा में अपना दल के नेता भी शामिल होंगे। प्रदेश के बदहाल कानून व्यवस्था के खिलाफ और संजली को न्याय दिलाने एवं घटना की सीबीआई जाँच की मांग को लेकर 27 दिसंम्बर, गुरूवार को आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर आन्दोलन, धरना प्रदर्शन करेगी।

राजधानी में प्रेसवार्ता के दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा भाजपा सरकार पुरातत्व विभाग में दर्ज काशी के प्राचीन मंदिरों को तोड़ रही है। मंदिरों को तोड़ने की प्रकिया पिछले एक साल से चल रही है। भाजपाई अयोध्या में कहते है राम लला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनायेंगे लेकिन काशी में कहते है भोले बाबा हम आयेंगे मंदिर सभी तुडवायेंगे। अयोध्या में 176 मन्दिरों को भी तोड़ने की नोटिस भाजपा सरकार ने दे दी है और ये अंतिम नोटिस है इसके बाद अयोध्या में भी प्राचीन मन्दिरों को तोड़ने की प्रकिया शुरू हो जाएगी।

संजय सिंह ने आगरा की संजली हत्याकांड पर कहा कि ये घटना बेहद पीड़ित करने वाली घटना है। घटना से सीबीआई जांच कराइ जानी चाहिए। प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ चुकी है। आयेदिन छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार और जिन्दा जलाकर मार दिया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में वृद्धि हुई है। सरकार पक्ष के किसी नेता के ऊपर बलात्कार का आरोप लगता है तो कहीं सरकार पक्ष के कुछ नेता बलात्कार में छोटी बच्ची के आरोपियों के समर्थन में तिरंगे लेकर रैलियां करते है। श्री सिंह ने कहा कि आगरा की घटना योगी सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था को दर्शाती है। गोरखपुर मेडिकल कोलेज में 60 बच्चे ऑक्सीजन की कमी से मार दिए गए। मुख्यमंत्री सरकारी स्कूलों में अभी तक स्वेटर और जूते नहीं मुहैया करा पाए है, भयंकर सर्दी में बिना स्वेटर और जूतों के नंगे पैर बच्चे स्कूल जाने को मजबूर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com