सरकार, हत्यारों ने जिस तरह मेरी बेटी को मार डाला उसी तरह उन्हें भी जलाया जाए

सरकार, हत्यारों ने जिस तरह मेरी बेटी को मार डाला उसी तरह उन्हें भी जलाया जाए। पुलिस हत्यारों को अभी तक पकड़ नहीं पाई है। हत्यारों तक पहुंचने की जगह पुलिस परिवार के लोगों पर ही शक कर रही है। नेता पर नेता आए जा रहे हैं। यहां आकर पानी मांगते हैं। नेतागिरी करते हैं। हम गरीब लोग हैं। कहां से उनकी मांग पूरी करें। हमें नेतागिरी नहीं इंसाफ चाहिए। अगर इंसाफ नहीं मिला तो मैं भूख हड़ताल करूंगी…। आंखों में आंसुओं का सैलाब लिये जुबान पर ये आक्रोशित शब्द फूट पड़े संजली की मां अनीता के। रविवार की दोपहर एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया थाना मलपुरा के गांव लालऊ स्थित संजली के घर पहुंचे। परिजनों से मिलकर सांत्वना दी तो संजली की मां अनीता का सब्र टूट गया। अनीता ने कहा कि बेटी के हत्यारों को पकडऩे की जगह पुलिस परिवारवालों पर ही शक कर रही है। हम गरीब लोग हैं, यहां रोज नेता आ रहे हैं। पानी पिलाने की मांग करते हैं तो कभी कुछ और। हम कहां से उनकी मांग पूरी करें। अनीता ने चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ा नहीं गया तो वो भूख हड़ताल करेगी। संजली की मां की बात सुनने के बाद आयोग अध्यक्ष ने अधिकारियों से बंद कमरे में मामले की जांच की जानकारी ली।

आयोग अध्‍यक्ष की बैठक में हुई नारेबाजी

संजली हत्‍याकांड की जांच को लेकर एससी आयोग अध्‍यक्ष रामशंकर कठेरिया ने पुलिस अधिकारियों के साथ बंद कमरे में बैठक की। इसी दौरान कुछ महिलाएं जबरदस्‍ती कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर घुस गईं और नारेबाजी करने लगीं। महिलाएं कुर्सी छोड़ो भैंस चरोओ जैसे नारे लगाते हुए आयोग अध्‍यक्ष का विरोध कर रही थीं। पुलिस ने बामुश्किल महिलाओं को शांत कराया। बताया जा रहा है विरोध करने वालीं महिलाएं न संजली के परिवार की थीं और न ही गांव की थीं।

बब्बर ने की सीबीआइ जांच की मांग

रविवार को पूर्व लालऊ गांव कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राजबब्बर भी पहुंचे। संजली के परिजनों से मिलने के बाद बब्बर ने मामले की सीबीआइ जांच की मांग उठाई। कहा कि प्रदेश की पुलिस भरोसे के काबिल नहीं है इसलिये संजली हत्याकांड की सीबीआइ जांच होनी चाहिए।

बता दें मंगलवार को स्कूल से लौटते वक्त दसवीं की छात्रा संजली को दो बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल उड़ेल कर आग के हवाले कर दिया था। बुधवार की रात संजली की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीन दिनों के भीतर पुलिस के सामने कई नये तथ्य आए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com