ट्रॉमा सेंटर पहुंचे सीएम योगी, सुलतानपुर से अगवा घायल बच्चों का लिया हालचाल

सुलतानपुर के व्यवसायी के दो बच्चों को हुआ था अपहरण, पुलिस ने किया बरामद

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी अदित्यानाथ ने क्रिटिकल केयर यूनिट में पहुंचकर एक व्यवसायी के घायल बच्चे का हालचाल लेकर बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए हैं। केजीएमयू पहुंचे सीएम योगी कहा कि सभी अपहरणकर्ता गिरफ्तार कर लिए गए हैं। घायल बच्चे के इलाज में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। सभी जरूरी निर्देश दिए गए हैं। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

बता दें कि सीएम ट्रॉमा सेंटर में सुल्तानपुर के एक व्यवसायी के बेटे को देखने पहुंचे थे। इस व्यवसायी के दो बच्चों को छुट्टी के बाद बाइक सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया था। बच्चों की तलाश के दौरान व्यवसायी के फोन पर कॉल कर 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती ना देने के कारण उसके एक बेटे की बदमाशों ने हत्या कर दी। जबकि एक बेटा बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसका इलाज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

सीएम से मिलने की जिद पर अड़ी महिला ने किया हंगामा

मुख्यमंत्री जिस वक्त मीडिया को अपना बयान दे रहे थें। उसी वक्त अयोध्या की एक महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वह सीएम से मिलने की जिद करने लगी।इस दौरान मौके पर मौजूद एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने पुलिस कर्मियों की मदद से महिला को रस्सी से बैरिकेडिंग लगाकर रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी थी। पुलिस अधिकारियों ने डीएम से महिला को मिलवाया लेकिन वह नहीं मान रही थी। महिला चिल्लाये जा रही थी। इसके बाद मुख्यमंत्री ने महिला को अपने पास बुलाया। महिला ने अपना नाम सोनी तिवारी बताते हुए कहा कि वह अयोध्या जिला की रहने वाली है। उसके भाई का सही से इलाज नहीं किया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने महिला को अपने पास बुलाकर पूरा मामला समझा और प्रशासन को महिला के भाई का उचित इलाज करवाने के निर्देश दिए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com