राम मंदिर निर्माण को लेकर पार्टी संकल्पित लेकिन यह कानून के तहत बने -महेन्द्र पांडेय

वाराणसी : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्रनाथ पाण्डेय ने रविवार को कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर पार्टी संकल्पित हैं। राम मंदिर कानून के तहत बने, ऐसा पार्टी चाहती है। राम मंदिर के लिए जो भी संभावना होगी, हमारी सरकार उसके साथ खड़ी होगी। रविवार को चौबेपुर क्षेत्र के हरिहरपुर धौरहरा गांव में आयोजित एक सम्मान व कम्बल वितरण समारोह में भाग लेने आये डा.पाण्डेय ने कहा कि हम न्यायालय का हम सम्मान करते हैं, लेकिन भारत के करोड़ों जनता के जेहन में राम मंदिर सर्वोच्च प्राथमिकता में है। सर्वोच्च न्यायालय ने इसे प्राथमिकता पर नहीं रखा यह दु:खद हैं।

विश्‍व हिन्‍दू परिषद् के मंदिर निर्माण को लेकर मुखर होने से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी को अपने पक्ष में आवाज उठाने का हक हैं। विपक्षी दलों के महागठबंधन के सवाल पर पांडेय ने कहा कि गठबंधन अभी आकर नहीं ले रहा हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। चुनाव को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सीधी लाइन खींच दिया हैं। इसके पूर्व सभा में डा.पांडेय ने सपा बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा ने परिवारवाद कर सारे पद हासिल किया तो मायावती ने गरीबों के नाम पर दौलत बटोरी। विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोई कोठी नही हैं। उन्होंने कहा कि सपा बसपा ने गरीबों दलितों के नाम पर सरकारें तो बनायी पर प्रदेश को जमकर लूटा । चुटकी लेते हुए कहा कि सरकारें आती हैं, बातें गरीबो का करती हैं। कुर्सी पर आते ही सोचते है कि कितनी दौलत बटोर ले। पिछले 15 वर्षो में उत्तर प्रदेश में सपा बसपा की सरकार रही।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुलायम अखिलेश को लोग धरती पुत्र कहते है। पर उन्होंने सिर्फ परिवारवाद ही किया । प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और सरकार के जनकल्याण कारी योजनाओं का बखान कर कहा कि देश मे विकास की लहर चल पड़ी हैं। इस दौरान आशीष दुबे बाबा,अनिल सिंह,जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, नवेन्दु उपाध्याय, दिलीप सोनकर, भोला उपाध्याय, अंजनी नन्दन पाण्डेय,अखण्ड सिंह,जयप्रकाश पाण्डेय आदि की उपस्थिति रही। कार्यक्रम में भाग लेने के बाद डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने हरिहरपुर गांव से कमल संदेश पद यात्रा शुरू की जो धौरहरा बाजार में रामजानकी मंदिर पर समाप्त हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com