Avneet Kaur ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे

टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर ने 13 अक्टूबर को अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. अवनीत कौर के तमाम चाहने वाले फैंस उन्हें विश कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर बैकलेस ड्रेस पहनी और तस्वीरों के जरिए अपने फैंस का ध्यान खींचा है. अवनीत कौर की लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. यहां पर देखें फोटोज…

अवनीत कौर ने शेयर की तस्वीरें

अवनीत कौर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं. वह इस खास अवसर पर काफी खुशी नजर आईं.

अवनीत कौर ने पहनी ये आउटफिट

अवनीत कौर की आउटफिट की बात की जाए तो उन्होंने एनिमल प्रिंट की साइड कट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है. उन्होंने बैकलेस में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है.

अवनीत कौर ने खोलीं जुल्फों

अवनीत कौर की खुली जुल्फों ने फैंस का ध्यान खींचा. उनकी दिलकश अदाएं तमाम चाहने वाले फैंस को दीवाना बना रहे हैं.

अवनीत कौर को फैंस दे रहे बधाई

अवनीत कौर को उनके तमाम चाहने वाले फैंस ने बधाई दी है. एक फैन ने लिखा है, ‘हैपी बर्थडे.’ एक फैन ने लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो क्यूटी.’

अवनीत कौर आए दिन दिखाती हैं बोल्ड अंदाज

अवनीत कौर एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अवनीत कौर को किया जाता है ट्रोल

अवनीत कौर कई बार हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में फोटोज और वीडियोज शेयर कर देती हैं. जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

अवनीत कौर ने टीवी और बॉलीवुड में किया काम

अवनीत कौर ने छोटे और बड़े पर्दे पर काम किया है. उन्होंने सिर्फ 23 साल की उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com