रात में इस बोल्ड एक्ट्रेस को मिलने बुलाते थे हीरो, मना करने पर करियर हो गया बर्बाद

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म ‘मर्डर’ से वो रातों-रात स्टार बन गई थीं, फिल्म में उनके बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे थे, इसमें इमरान हाशमी और अश्मित पटेल ने भी अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट मल्लिका ने बटोरी थी. एक्ट्रेस की इमेज हमेशा से बेहद बोल्ड रही है. इस वजह से उन्हें कई बार गलत भी समझा गया है. फिर धीरे-धीरे एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री से गायब होती चली गईं. लेकिन अब वह लंबे समय बता बड़े पर्दे  ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से वापसी करने जा रही हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स उनके साथ गलत व्यवहार करते थे.

रात में बुलाते थे हीरो- मल्लिका

संजय दत्त, अनिल कपूर, नाना पाटेकर जैसे बड़े सितारों के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपान दर्द बयां किया है. उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है वो उनके कमबैक से पहले का है, जिसमें मल्लिका ने कहा- ‘कुछ बड़े हीरो मुझे कॉल करते थे और कहते- आओ और मुझे रात में मिलो और मैं फोन पर कहती थी कि क्यों मैं रात में आकर मिलूं? फिर वो जवाब देते थे- अरे तुम इतने बोल्ड रोल्स कर लेती हो स्क्रीन पर तो मेरे को रात को मिलने में क्या प्रॉब्लम है? हीरो लोग इस तरह की लिबर्टी मेरे साथ लिया करते थे. वो सोचते थे कि जब ये पर्दे पर इतनी बोल्ड सीन्स करती है, तो हमारे साथ क्या दिक्कत है.

 

करियर पर पड़ा बुरा असर

मल्लिका ने बताया कि जब उन्होंने हीरो को मिलने से मना कर दिया तो इसका असर उनके करियर पर पड़ा, हालांकि एक्ट्रेस  ने साफ कर  दिया था कि वो किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करेंगी.एक्ट्रेस ने दावा किया कि  बॉलीवुड में उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया और काम मिलना बिल्कुल बंद हो गया.जब बॉलीवुड में उनकी पहचान खत्म हो गई, तब मल्लिका शेरावत ने हॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख किया. उन्होंने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. मल्लिका मर्डर के अलावा  ‘डर्टी पॉलिटिक्स’, ‘हिस्स’, ‘ख्वाहिश’, अक्षय कुमार की ‘वेलकम’ और संजय दत्त की ‘डबल धमाल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं. वहीं अब एक्ट्रेस राजकुमार राव की फिल्म  ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में दिखेंगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com