कहां गयाब हैं शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी, एक्टिंग छोड़ कर रहीं ये काम

Sana Saeed Birthday: करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ तो आपने देखी ही होगी. जिसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के बीच एक ट्रायंगल देखने को मिला था. तो क्या आपको इस फिल्म में  शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाने वालीं  छोटी अंजलि याद है. जिसने अपने एक्टिंग और क्यूटनस से खूब वाहवाही लूटी थी. उस छोटी बच्ची का नाम सना सईद है जो अब अब बड़ी हो गई हैं. जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. इस साल सना अपना 36वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. तो चलिए बताते हैं कि आज एक्ट्रेस कहां हैं और क्या कर रही हैं.

सना सईद का करियर

‘कुछ कुछ होता है’ में छोटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना ने 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘बादल’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. इन फिल्मों को बाद वह बड़े पर्दे से गायब हो गई. फिर सना ने सालों बाद टीवी की दुनिया में कदम रखा और ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘लाल इश्क’ जैसे हिट शो में काम किया.  इसके बाद सना को आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट’ ऑफ द ईयर में भी देखा गया. फिर सना बड़े पर्दे से गायब हो गई.

क्या करती हैं सना सईद?

सना सईद भले ही बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सना फिटनेस फ्रीक हैं और  अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी फीटनेस और सेहत का बेहद ख्याल रखती है, तभी 36 की उम्र में भी एक्ट्रेस अपनी कर्वी फिगर से फैंस को दीवाना बनाए रखती हैं. सना का ये ट्रांसफोर्मेंशन उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है. काफी सालों से सना सईद भारत में नहीं Los Angeles (UK) में रहती हैं

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com