सुधर जाएं मंत्री वर्ना हटाने में देर नहीं लगेगी : शाह

भाजपा अध्यक्ष ने भाजपा पदाधिकारियों में भरे जोश, बोले सभी एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताएं

लखनऊ। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा के पदाधिकारियों और राज्य सरकार के मंत्रियों से कहा कि सभी का एक ही लक्ष्य मिशन 2019 को फतह करना है और लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में पहले से ज्यादा सीटें लाकर सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि वह लोग बिना भेदभाव के केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं। कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान करें और उनको असन्तुष्ट न होने दें। उन्होंने कहा कि आरएसएस भाजपा संगठन और सरकार के बीच आपसी समन्वय होना चाहिये। अमित शाह बुधवार को सुबह अमौसी एयरपोर्ट आए और उसके बाद सीधे आनंदी वाटर पार्क पहुंचे ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की मौजूदगी में मंत्रियों और विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों एवं संघ के स्वयंसेवकों के बीच पहुंचे अमित शाह ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों के विभागवार कार्यो की समीक्षा की और मंत्रियों के पेंच कसे। उन्होंने मंत्रियों से कहा कि बहुत से मंत्रियों के बारे में शिकायतें आ रही है कि वह लोग अपने लोगो को उपकृत करना चाह रहे हैं। बहुत से भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को अपने इर्द गिर्द रख रहे हैं। इसलिए उन लोगों को अपना दामन साफ रखना होगा और पूरी तरह भ्रष्टाचार से मुक्त रहना होगा। उन्होंने कहा कि यदि मंत्रियों ने अपना पुराना रवैया नहीं सुधारा और अपने विभागीय कार्यो की जगह अपने स्वार्थ सिद्धि का कार्य किया तो उनकी छुट्टी करने में उन्हें बिल्कुल भी देर नहीं लगेंगी।

श्री शाह ने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियो को जनता के बीच पहुंचाएं और आम जनता को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दें। इस मंथन में प्रवीण तोगड़िया के अलग राजनीतिक दल बनाने और शिव सेना के राम मंदिर आन्दोलन ंको लेकर चर्चा हुई। वक्ताओं ने प्रवीण भाई तोगड़िया के अलग राजनीतिक दल से होने वाले नुकसान को लेकर विचार विमर्श किया और उसकी तोड़ पर विचार किया गया । बैठक में आर एस एस प्रमुख मोहन भागवत के मंदिर को लेकर कानून बनाने पर भी चर्चा हुई साथ ही लोक सभा चुनाव को लेकर एजेंण्डा भी तय किया गया। अमित शाह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को जनता को समझानेे के लिए तैयारी करनी होगी और भाजपा को नए जोश के साथ अगले साल होने वाले चुनाव में सत्ता में लाना होगा। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय सहित भाजपा के महासचिव सुनील बंसल सहित प्रदेश सरकार के मंत्री मौजूद थे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com