संतकबीरनगर में दो सगी बहनों समेत पांच लड़कियों की डूबने से मौत

संतकबीरनगर : संतकबीरनगर जिले के बखिरा और दुधारा क्षेत्र में मंगलवार को पांच लड़कियों की पोखरे और झील में डूबने से मौत हो गई। बखिरा झील में नहाने गईं बड़गों गांव की चार लड़कियों में तीन की मौत हो गई जबकि एक को मेंहदावल सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, धान की रोपाई करने गईं दुधारा थानाक्षेत्र के खटियावां गांव की दो सगी बहनें पैर फिसल जाने से पोखरे में डूब गईं जिससे उनकी मौत हो गई।

बखिरा थानाक्षेत्र के बड़गो गांव की रहने वाली पायल (12) पुत्री दिलीप, मीनाक्षी (15) पुत्री मकसूदन निषाद, अर्चना (17) पुत्री रामनेवास और काजल (14) पुत्री रमेश मंगलवार की शाम करीब चार बजे बखिरा झील में नहाने गईं थीं। गहरे पानी में चले जाने से चारों डूबने लगीं।

लड़कियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर थोड़ी दूरी पर स्थित मंदिर पर मौजूद ग्रामीण भागकर झील की तरफ पहुंचे। ग्रामीणों के पहुंचने तक एक लड़की बचाने की गुहार लगा रही थी। चारों को झील से निकालकर सीएचसी मेंहदावल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मीनाक्षी, पायल और अर्चना को मृत घोषित कर दिया जबकि काजल को भर्ती कराया गया है।

तीन घंटे की तलाश के बाद मिला दूसरी बहन का शव
दुधारा थानाक्षेत्र के खटियावां में एक तालाब से सटे खेत में दो सगी बहने प्रमिला (17) व उर्मिला (15) पुत्री राजेंद्र यादव धान की रोपाई करने गई थी। प्रमिला और उर्मिला का पैर फिसल गया और मेड़बंदी नहीं होने से दोनों तालाब में गिर गईं।

करीब 15 फीट गहरे पानी में चले जाने से दोनों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद जुटे ग्रामीणों ने दोनों बच्चियों की तलाश शुरू की। कुछ ही देर में प्रमिला का शव मिल गया लेकिन उर्मिला को तलाशने में तीन घंटे लग गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com