शिवपाल ने पूजा के बाद नये सरकारी बंगले में किया प्रवेश

बोले, भाजपा की बी टीम कहने का अखिलेश को अधिकार नहीं

लखनऊ : सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव बुधवार को महाष्टमी के अवसर पर नए सरकारी बंगले विधिवत पूजा कराकर प्रवेश कर गये। यह बंगला पार्टी ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि शिवपाल आज के दिन यहां रात्रि विश्राम नहीं करेंगे। यह बंगला इससे पहले मायावती के नाम पर था। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा समाजवादी सेकुलर मोर्चा को भाजपा की बी टीम कहे जाने पर भड़के शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव को मुझे भाजपा बी टीम कहने का कोई अधिकार नहीं है। अभी जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं वहां समाजवादी पार्टी की हैसियत क्या है पता चल जाएगा।

गृह प्रवेश के बाद शिवपाल ने कहा कि आज हमने घर में प्रवेश कर लिया है और यहां पूजा पाठ हो गई है। कल से यहां पर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा। यहां पर हमको सुविधा भी होगी, लोग हमसे मिलने आते हैं। बहुत भीड़ लगी रहती हैं और आज से हमने यहां पर काम करना शुरू कर दिया। जन विरोधी सरकारों के खिलाफ हमें काम करना है। उत्तर प्रदेश की जनता का विश्वास बहुत से दलों से उठ गया है। इसलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है। इसी बंगले से बैठकर हम काम करेंगे और यहीं पर हम लोगों से मिलेंगे।

शिवपाल ने कहा कि भाजपा ने मुझे सरकारी बंगला देकर कोई मेहरबानी नहीं की है मेरे ऊपर खतरा था, एलआईयू की रिपोर्ट थी। मैं 5 बार का विधायक हूं सबसे सीनियर हूं और मुझे छोटा सा फ्लैट दिया गया था। यही वजह है कि मुझे यह बंगाला आवंटित किया गया है। उन्होंने कहा कि शासन ने तो हम से नीचे और कम अनुभव वाले लोगों को बड़े-बड़े बंगले दे रखे हैं इसलिए यह आरोप गलत है। महागठबंधन के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि महागठबंधन में शामिल होने के लिए हम विचार करेंगे। अगर गठबंधन में हमें शामिल किया जाएगा तो हम उस पर जरूर विचार करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com