वक्त रहते पुलिस हरकत में आई और तलाशी अभियान चलाया। जिसके बाद शाम को बच्ची घर आई।

एमआईजी थाना क्षेत्र में बदमाश ने 11 साल की बच्ची का घर से अपहरण कर लिया। वह दो किमी दूर सुनसान मकान में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने कॉलोनी, पार्क, खंडहरों में सर्चिंग कर दबाव बनाया तो तीन घंटे बाद बच्ची घर पहुंच गई। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। शक है कि वारदात में परिचित शामिल है।

टीआई तहजीब काजी के मुताबिक घटना जगजीवनराम नगर की है। निर्माणाधीन मकान की चौकीदारी करने वाले दंपती की बेटी का शाम करीब 5.30 अपहरण हो गया। परिजन ने बताया कि दंपती के चार बच्चे हैं। पत्नी सामान लेने गई थी। तभी एक व्यक्ति घर पहुंचा। उसने छोटी बेटी से कहा कि ‘तुम्हारी मां ने भेजा है। किराने का सामान दिलवाना है। बड़ी बेटी ने उसे मना भी किया, लेकिन वह दबाव बनाकर छोटी बेटी को साथ ले गया।

कुछ देर बाद बच्ची के अपहरण की बात कॉलोनी में फैल गई। डेढ़ घंटे बाद पुलिस को खबर की गई। पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाई और सर्चिंग शुरू की। रात करीब 8.30 बजे एक ऑटो चालक बच्ची को कॉलोनी में छोड़ गया। उसने पूछताछ में बताया कि बच्ची को एमआर-9 से लेकर आया है।

एक व्यक्ति ने ऑटो में बैठाकर कहा कि कॉलोनी में छोड़ देना। पुलिस ने बच्ची के बयान लिए। बच्ची पुलिस को मालवीय नगर तरफ लेकर गई, जहां छानबीन की गई। बच्ची ने कहा कि अंकल करीब दो किमी पैदल लेकर गए थे। उन्होंने गंदी हरकत की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं। शक है कि घटना में चौकीदार दंपती का परिचित शामिल है।

आजाद नगर में चार साल की बच्ची से पड़ोसी बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म।

-एमजी रोड पर एक साल की बच्ची से दुष्कर्म, बड़ी बहन से कोशिश।

-बाणगंगा में सौतेले पिता ने 12 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म।

-लसूड़िया में सौलेते पिता ने 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया।

-सिमरोल में स्कूली छात्र और चचेरे भाई ने बच्ची से किया दुष्कर्म।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com