प्रयागराज: कुम्भ मेले में ग्रहण लगा सकते हैं आतंकी, साधु के वेश मे छिपकर कर सकते हैं हमला

शहर का कुंभ मेला इस बार पूरे देश को चकाचौंध करने के लिए तैयार हो रहा है, लेकिन, आतंकी कुंभ मेले पर ग्रहण लगाने की कोशिश कर सकते हैं इस बात की जानकारी ख़ुफ़िया एजेंसियों ने दी है. आतंकी संगठनों की नजर कुंभ मेला पर है और खुफिया एजेंसियों को इस बावत इनपुट भी मिले हैं. ख़ुफ़िया एजेंसियों को इस बात की जानकारी मिली है कि आतंकी कुंभ मेले में साधु के वेश में आ सकते हैं.

इसको लेकर सुरक्षा एजेंसियों भी अलर्ट हो गई हैं, साथ ही हर संदिग्ध पर नज़र रखी रही है.  अब तक पुलिस ने 60 संदिग्धों की गिरफ्तार किया जा चुका है, पुलिस इनकी छानबीन में जांच में जुटी हुई है.  अधिकारीयों ने बताया है कि हिजबुल मुजाहिदीन अपने शागिर्दों को यहां भेजने का प्लान बना रहा है, खुफिया एजेंसियों ने इस बाबत अलर्ट जारी कर दिया है और हिजबुल मुजाहिद्दीन की सक्रियता पर पैनी नजर रखी जा रही है.

प्रयागराज में इस समय कुंभ मेला परिक्षेत्र के आसपास रहने वाले लोगों का पुलिस वेरिफिकेशन किया जा रहा है इस काम में पुलिस के अलावा एल आई यू के साथ स्टेट इंटेलिजेंस ब्यूरो व इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम भी लगी हुई है, इनके अलावा भी खुफिया सुरक्षा एजेंसियां छानबीन कर रही हैं और जो भी संदिग्ध सामने आए हैं उनका सारा रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. वहीं एक आला अधिकारी ने आश्वासन देते हुए कहा है कि घबराने की कोई बात नहीं है, क्योंकि सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com