गिरीश नारायण पाण्डेय लखनऊ और डाक्टर विनय गोरखपुर तथा राजेश गिरि मेरठ से लड़ेंगे चुनाव

-सर्वोदय भारत पार्टी ने घोषित किये लोकसभा प्रत्याशी

लखनऊ। सर्वोदय भारत पार्टी ने उत्तर प्रदेश और लखनऊ के अधिकारियों का पदभार और शपथ ग्रहण और लोकसभा 2019 के चुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। प्रेस क्लब लखनऊ में सर्वोदय भारत पार्टी पार्टी की सभा हुई जिसकी अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश नारायण पाण्डे ने की। बैठक में राष्ट्रीय महा सचिव पी के सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजवंशी तथा राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष निर्मल दर्शन उपस्थित थे। श्री पाण्डे ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश नारायण पाण्डे आगामी 2019 के लोक सभा चुनाव में लखनऊ से प्रत्याशी होंगे। डाक्टर विनय गोरखपुर से एस सी द्विवेदी देवरिया से और राजेश गिरि मेरठ से प्रत्याशी होंगे।

इसके पहले विविध राष्ट्रीय और लखनऊ के विषयों और मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमें लखनऊ की क़ानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की गयी और प्रदेश सरकार से माँग की गयी कि अधिकारियों की तैनाती में सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का अनुपालन करे तथा पुलिस सुधार तुरंत लागू करे। बैठक में सबने एक स्वर से यह महसूस किया कि आज समय और देश की आवश्यकता है कि अच्छे चरित्रवान ईमानदार संवेदनशील लोग लोकसभा, विधान सभा तथा स्थानीय सरकारों में आएँ। तभी ये समयाएँ हल होंगी चाहे क़ानून व्यवस्था हो,बेरोज़गारी हो, शिक्षा हो, दवाई और स्वास्थ्य की व्यवस्था हो, ख़राब खस्ताहाल सड़कें हों, जलभराव हो,बिजली पानी हो, किसानो को उनके उत्पादन का दाम हो या कोई भी ज़रूरी मुद्दा।

खुशहाल भारत के, हमारे आपके तथा शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए इस अभिनव प्रयोग की आवश्यकता है। भारत का संविधान पारित करते समय बाबू राजेन्द्र प्रसाद और डॉक्टर अम्बेडकर दोनों ने 26 नवम्बर 1949 को कहा था कि अगर अच्छे चरित्रवान संवेदन शील ईमानदार और चरित्रवान लोग चुनकर नहीं आएँगे तो अच्छा संविधान भी देश को खुशहाल नहीं कर पाएगा। उन्होंने दुहरी जिम्मेदारी दी थीः अच्छे लोगों को, कि वे चुनाव में प्रत्याशी बनें और भारत के लोगों को कि वह ऐसे लोगों को जिताए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com