आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ को लेकर क्यों भिड़े दिव्या खोसला कुमार और करण जौहर?

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं थी. लेकिन लोगों ने आलिया की एक्टिंग की तारीफ की है. रिलीज से पहले फिल्म खूब चर्चा में थी, इसकी कहानी को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये 31 साल पहले बनी महेश भट्ट की फिल्म ‘गुमराह’ से मैच करती है. हालांकि, दोनों की कहानी में कैरेक्टर का फर्क रखा गया है. हालांकि, फिल्म की रिलीज होने के बाद से कई लोग इसकी तुलना दिव्या खोसला की फिल्म ‘सावि’ से करने लगे.

जब से फिल्म रिलीज हुई है उसके बाद से ही दिव्या खोसला ने ‘जिगरा’ एक्ट्रेस पर लगातार अटैक करना शुरू कर दिया है. भूषण कुमार की पत्नी ने ‘जिगरा’ के रिलीज के दूसरे ही दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी लगाई, जिसमें उन्होंने खाली थिएटर की तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने ये दावा किया है कि आलिया ने अपनी फिल्म की टिकट खुद खरीदी है. इस पर इनडायरेक्ट वार करते हुए फिल्म मेकर करण जौहर आलिया की बचाव में आए. करण ने दिव्या खोसला का नाम लिए बिना उन पर तंज कसना शुरू कर दिया. अब दिव्या भी उन पर पलटवार करती नजर आ रही हैं.

करण ने किया आलिया का बचाव

दरअसल, दिव्या ने अपनी स्टोरी शेयर करने के साथ ही लिखा कि ‘जिगरा’ की स्क्रीनिंग करने वाले सभी थिएटर खाली हैं, आलिया भट्ट में सच में बहुत ‘जिगरा’ है. खुद की टिकट खरीदकर फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग भी इस्तेमाल किया, जिसमें लिखा ट्रूथ ओवर लाइज. इस पर करण जौहर ने अपना रिएक्शन देते हुए अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था कि मूर्खों को सबसे बेहतरीन जवाब देने के लिए खामोशी सही है. हालांकि, उन्होंने इस स्टोरी के साथ किसी का भी नाम मेंशन नहीं किया.

दिव्या ने किया करण पर पलटवार

करण की स्टोरी का टारगेट दिव्या खोसला थीं, ये बात दिव्या ने खुद उस स्टोरी का रिप्लाई करके कंफर्म कर दिया. दिव्या ने करण की स्टोरी के बाद एक स्टोरी शेयर की जिसमें लिखा था कि जब आप बेशर्मी के साथ किसी दूसरे की हक की चीजें चुराने लगते हैं तो हमेशा ही खामोशी का सहारा लेते हैं. आपके पास ने कोई आधार होता है और न ही कोई आवाज होती है. अब स्टार्स के बीच ये तंज कसने वाली लड़ाई कब तक चलेगी इसके बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता. ‘जिगरा’ के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन केवल 4.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. आलिया भट्ट के 10 साल के करियर में ये एकलौती ऐसी फिल्म है, जिसने इतनी खराब ओपनिंग की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com