प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहे अमेरिकी, बोले- वे महान हैं, हमें उनके कामों पर गर्व है

 प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका यात्रा के दौरान, भारतीय समुदाय से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी की यात्रा को लेकर वहां रह रहे भारतीय मूल के लोग काफी उत्साहित हैं.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिनों के लिए अमेरिका जाने वाले हैं. पीएम मोदी यहां क्वाड शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे. क्वाड शिखर सम्मेलन के बीच पीएम मोदी विभिन्न विदेशी नेताओं से मुलाकात करेंगे. खास बात है कि पीएम मोदी अमेरिका में रह रहे भारतीय समुदाय से भी मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी की यात्रा से पहले, उनका कहना है कि वह बहुत उत्सुक हैं. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी पीएम मोदी का इंतजार कर रहे हैं.

10 हजार गुजराती उनसे मिलना चाहते हैं

अमेरिका में रह रहे भारतीय शांतिलाल पटेल ने कहा कि हम पीएम मोदी के लिए बहुत अधिक उत्सुक हैं. वे बेहतरीन प्रधानमंत्री हैं. वे दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं. गुजराती समुदाय के 10 हजार लोग उनसे मिलना चाहते हैं. हमें मौका मिलेगा तो हम उनसे जरूर मिलना चाहेंगे और उनसे बात करेंगे.

पीएम मोदी मेरे पसंदीदा नेता हैं

भारतीय प्रवासी एक बच्चे आरव शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी को देखने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं. मैं उनसे मिलने का बेसब्री का इंतजार कर रहा हूं. उन्होंने देश के लिए काफी कुछ किया है. वे मेरे पसंददीदा नेता हैं.

इसके अलावा, अमेरिकी भारतीय मधुलिका ने कहा कि मोदी जी नमस्ते, अमेरिका और न्यूयॉर्क में आपका स्वागत है. आपने भारतीयों के लिए जो कुछ किया, उसके लिए धन्यवाद. हम भारत से बहुत दूर हैं फिर भी पीएम मोदी पर गर्व है. मैं आने वाली पीढ़ियों, बच्चों, दोस्तों और रिश्तेदारों को उनके बारे में बताना चाहती हूं कि पीएम मोदी कितने महान हैं.

कार्यक्रम स्थल की क्षमता 15 हजार, पंजीकरण कराया 24 हजार ने

पीएम मोदी अमेरिका के न्यूयॉर्क में 22 सितंबर को भारतीय प्रवासियों से मुलाकात करेंगे. 24 हजार से अधिक लोगों ने पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है. खास बात है कि कार्यक्रम स्थल में महज 15 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com