मोदी और निर्मला सीतारमण के नेतृत्व में देश सुरक्षित हाथों में : डॉ हर्षवर्धन

मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली में निकली विजय संकल्प बाइक रैली

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में पार्टी ने शनिवार को राजधानी की 70 विधानसभाओं में विजय संकल्प बाइक रैली निकाली और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारणम और डॉ हर्षवर्धन के अलावा तमाम सांसदों और विधायकों ने विभिन्न स्थानों पर रैली को हरी झंडी दिखाई। दिल्ली के यमुना विहार से प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में बाइक रैली का शुभारम्भ हुआ। इसके बाद राजधानी दिल्ली का ‘चप्पा-चप्पा, भाजपा’ के नारे से गूंज उठा। यह रैली दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों के 70 प्रमुख स्थानों से होते हुए गुजरी और सभी सांसदों ने स्वागत किया।

चांदनी चौक लोकसभा में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारणम, डॉ हर्षवर्धन एवं संगठन महामंत्री सिद्धार्थ ने करोल बाग में प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कोटला मुबारकपुर में, लक्ष्मी नगर में लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी जयभान सिंह पवैया एवं पूर्वी दिल्ली में महेश गिरी ने, दक्षिणी दिल्ली में रमेश बिधुड़ी ने, नई दिल्ली में मीनाक्षी लेखी ने, पश्चिमी दिल्ली में प्रवेश वर्मा ने, उत्तर पश्चिम से डॉ उदित राज ने, नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने रोहिणी में बाईक रैली को हरी झण्डी दिखाई।

केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि आज विजय संकल्प बाइक रैली सिर्फ चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में ही नहीं पूरे देश में हो रही है। हमारा देश नरेन्द्र मोदी एवं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के नेतृत्व में सुरक्षित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय सेना को आतंकवाद से लड़ने के लिए खुली छूट दी है, जिसके कारण हमारी सेना ने पाकिस्तान में आतंकवादी ठिकानों को निस्तनाबूत कर दिया है। यह उनकी कूटनीति का ही परिणाम है कि हमारे विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने की घोषणा पाकिस्तान को 24 घंटे में ही करनी पड़ी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com