शहीदों के परिजनों ने भारतीय सेना को दी बधाई

लखनऊ : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के परिजन मंगलवार को तड़के सीमा पार भारतीय वायुसेना की ‘एयर स्ट्राइक’ के काफी खुश नजर आये। शहीदों के परिजनों ने खुलकर भारतीय वायु सेना की मुक्तकंठ से सराहना करते हुए पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने की बात कही। पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले में शहीद हुए देवरिया के सीआरपीएफ जवान विजय कुमार मौर्य की पत्नी विजयलक्ष्मी ने मंगलवार को कहा कि सरकार से यही उम्मीद थी। सरकार तथा सेना ने वही कर दिखाया जिसकी जरूरत थी।

वाराणसी के चौबेपुर में शहीद जवान रमेश यादव का परिवार भी बेहद खुश है। शहीद की मां ने भारतीय वायुसेना को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक-एक आतंकी को खोज कर मारा जाना चाहिए। शहीद प्रदीप के माता-पिता ने भारतीय वायु सेना को सराहा। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए कर्नाटक के मंड्या जिले के गुडीगेरे गांव के जवान एच गुरु की पत्नी कलावती ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तानी क्षेत्र में घुसकर हमारी वायु सेना ने जो हमला किया है उससे उन्हें बहुत खुशी मिली है। गुरु की पत्नी ने कहा कि इससे उनके पति की आत्मा को शांति मिली होगी। भारत से पाकिस्तान को निर्यात होने वाली वस्तुओं को तुरंत रोका जाना चाहिए। इस हमले से देश के शहीदों की आत्मा को शांति मिली है।

पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

पाकिस्तान ने जम्मू के अखूनर, राजौरी जिले के नौशहरा, पुंछ जिले के मेंढर व कृष्णा घाटी सेक्टर में मंगलवार की शाम को सीज फायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी है। पाकिस्तान द्वारा इन सेक्टरों में भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी की जा रही और मोर्टार दागे जा रहे हैं। भारतीय सुरक्षाबल भी इसका मुंहतोड़ जबाव दे रहे। समाचार लिखे जाने तक इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं थी। इन क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com