एकजुट हुआ विश्व अमेरिका में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन अब क्या करेंगा पाकिस्तान…

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बीते हफ्ते हुए फिदायीन आतंकी हमले का विरोध न सिर्फ भारत के विभिन्न हिस्सों में हो रहा है, बल्कि सुदूर अमेरिका में बसा भारतीय समुदाय भी आतंकियों की इस कायराना हरकत से बेहद आक्रोशित है। पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हुए आत्मघाती आंतकी हमले में 44 से अधिक जवानों की शहादत हुई थी। पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-एम-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

अमेरिका के न्यू जर्सी से लेकर न्यूयॉर्क और शिकागो में इस हमले के विरुद्ध भारतीय मूल के लोगों ने भारी विरोध प्रदर्शन किया है। यहां पाकिस्तानी दूतावास के बाहर भारतीय मूल के लोग इकटृर हुए और उन्होंने इस कायराना हमले के लिए आतंक की सबसे बड़ी शरणस्थली पाकिस्तान के विरुद्ध नारेबाजी की। इसके अलावा अमेरिका के विभिन्न शहरों में पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए शोक सभा भी आयोजित की गई थी। पुलवामा के आतंकी हमले की निंदा अमेरिका सहित विश्व के कई बड़े देशों ने की है।

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हाथों में पाकिस्तानी विरोधी पोस्टर ले रखे थे, जिनमें पाकिस्तान को आंतक का निर्तायक देश करार दिया गया था। इसके अलावा कुछ प्रदर्शनकारी ने भारत के झंडे के साथ अपना आक्रोश प्रदर्शित किया। भारतीय समुदाय के लोगों में पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर काफी आक्रोश है। उन्होंने इस प्रदर्शन में जमकर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी भी की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com