आतंकियों के कायराना हरकत के खिलाफ सख्त कदम उठाएं पीएम : अनुप्रिया

शहीदों को समर्पित करेंगी अपना एक महीने का वेतन

मीरजापुर : केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर दुख प्रकट किया है। साथ ही घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। केंद्रीय राज्य मंत्री ने शहीद जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए दुख की इस घड़ी में परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अपना एक महीने का वेतन शहीदों के लिए समर्पित करने का निर्णय लिया है।

अनुप्रिया ने कहा कि आतंकी हमले में पुलवामा जिले में 48 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। इस घटना से देशवासियों में आक्रोश है। पड़ोसी देश के इशारे पर आतंकवादियों के इस कायराना हरकत की जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि इस कायराना हरकत के लिए आतंकवादियों के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाया जाएं। उन्होंने कहा कि इस घटना ने तीन साल पूर्व कश्मीर के उरी सेक्टर में आतंकी हमले की याद को ताजा कर दिया। हालांकि इस घटना के बाद सेना ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया था और सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए आतंकियों की कमर तोड़ दी थी। आतंकियों को एक बार फिर इसी तरह का मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है।

कायराना हमले का मुहंतोड़ जवाब दे केंद्र सरकार : रालोद

लखनऊ : राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने शुक्रवार को कहा कि केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किए गए कायराना हमले का केंद्र सरकार अब तत्काल जवाब दे। ताकि आतंकवादियों की दोबारा ऐसे हमले करने की जुर्रत न पड़े। रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की घोर निन्दा करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ न चला जाय इसके लिए आवश्यक है कि केन्द्र सरकार तत्काल इस कायराना हरकत का मुुहंतोड़ जवाद दे। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि आतंकी हमले में शहीद समस्त जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए रालोद 16 फरवरी को प्रदेश मुख्यालय सहित सभी जनपदों, ब्लाकों, नगर व गांवों में कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धांजलि सभाएं तथा शान्ति यज्ञ का आयोजन करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com