मायावती बोलीं- गठबंधन से बौखला गई है बीजेपी

अखिलेश के समर्थन में उतरे आप और बसपा

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने के मामले पर विपक्षी दल अखिलेश के सर्मथन में उतर आए हैं। आम आदमी पार्टी व बसपा ने पूर्व सीएम को रोके जाने की कड़ी निंदा की है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है।
लखनऊ : पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव उद्घाटन समारोह में जाने से रोके जाने पर बसपा अध्यक्ष मायावती का उम्मीद भरा साथ मिला है। बसपा सुप्रीमो ने सपा मुखिया को इलाहाबाद न जाने देने के लिए प्रदेश सरकार की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने सरकार की ऐसी कार्यवाही के लिए डटकर मुकाबले का एलान किया है। मायावती ने एक बयान में कहा कि सपा मुखिया को इलाहाबाद जाने देने की जगह लखनऊ में अमौसी एअरपोर्ट पर रोकना अतिनिंदनीय, राजनीतिक द्वेष से प्रेरित सरकारी कदम है। यह बीजेपी सरकार की तानाशाही व लोकतंत्र की हत्या का प्रतीक है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी की केन्द्र व राज्य सरकार बसपा व सपा गठबंधन से इतनी ज्यादा भयभीत व बौखला गई है कि अब उन्हें अपनी राजनीतिक गतिविधि व पार्टी प्रोग्राम आदि न करने देने व रोक लगाने पर तुल गई है। उन्होंने इसे अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि ऐसी अलोकतांत्रिक कार्रवाईयों का हर स्तर पर डटकर मुकाबला किया जाएगा। मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार धर्म के साथ-साथ कुंभ का भी राजनीतिक तौर पर अपहरण कर इसको भी चुनावी स्वार्थ के लिए भुनाने के प्रयास में लगी हुई लगती है। अखिलेश यादव को प्रयागराज नहीं जाने देने की कार्रवाई स्पष्टत: इसी प्रयास का ही परिणाम लगता है।

अखिलेश को रोकना लोकतंत्र की हत्या: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद व यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ द्वारा मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इलाहाबाद जा रहे सपा के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अमौसी एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार की इस कार्यवाही को लोकतंत्र की हत्या करार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार विपक्षी नेताओं की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है, ताकि सरकार की नाकामियों को छिपाया जा सके। आप सांसद ने कहा कि यूपी में आपातकाल जैसे हालात हैं लोगों की आवाज को दबाकर सरकार जनता को एक बार फिर से धोखा देने में जुटी है। उन्होंने कहा कि अपराध चरम पर है। रेप, हत्या, लूट की घटना तो आम बात हो गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com