मायके में दिवाली मनाएंगी सुष्मिता सेन की ‘भाभी’ चारु असोपा

अपनी बेटी जियाना के साथ वो छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नजर आईं। मां-बेटी ने इस दौरान पैपराजी की डिमांड को सिर माथे पर रखते हुए खूब पोज दिए।

चारु ब्लैक आउटफिट में दिखीं तो बेटी पर्पल परिधान में बेहद क्यूट लग रही थीं। एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुई जियाना पसंदीदा खिलौने के साथ नजर आ रही हैं । एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले चारु ने पैपराजी को दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं।

चारु देवों के देव…महादेव, बालवीर, मेरे अंगने में और जीजी मां टीवी शो में दिखी थीं। उन्होंने जून 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर दोनों के बीच झगड़े अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। 2023 में जोड़े ने तलाक ले लिया। वह नवंबर 2021 में उन्होंने जियाना को जन्म दिया।

राजीव और चारु भले ही अलग हो गए हों, लेकिन दोनों अक्सर इस कोशिश में रहते हैं कि उनकी बेटी जियाना को माता-पिता दोनों का प्यार मिले।

जानकारी के अनुसार चारु की राजीव के साथ दूसरी शादी थी। उनकी पहली शादी राजस्थान के एक मारवाड़ी व्यवसायी से वर्ष 2007 में हुई थी। नवंबर 2016 में वह पति से अलग हुईं। वह अभिनेता नीरज मालवीय के साथ रिश्ते में थीं। इस जोड़े ने राजस्थान में सगाई की थी। हालांकि, 2017 में सगाई टूट गई। इसके बाद उन्होंने 2019 में राजीव से शादी कर ली। हालांकि, यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली।

इस बीच पेशेवर मोर्चे की बात करें तो अभिनेत्री टेलीविजन शो कैसा है ये रिश्ता अंजाना में नजर आई थीं, जिसमें उनकी भूमिका का नाम मृदुला चौहान था। फिल्म जगत की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन चारु की ननद रह चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दोनों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाती नजर आती हैं।

सुष्मिता सेन बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स पिछले साल 2023 में आई वेब सीरीज ‘ताली में नजर आई थीं।

ताली का निर्देशन रवि जाधव ने किया था। इसमें सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका में हैं, जो ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत की भूमिका में थीं। यह सीरीज मुंबई स्थित ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत के जीवन और संघर्ष के प्रमुख क्षणों से रूबरू कराती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com