Hassan Nasrallah की मौत की खबर आते ही महबूबा ने लिया बड़ा फैसला, BJP ने कसा तंज

पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती एक दिन के लिए चुनाव प्रचार से दूरी बनाई है. उन्होंने के नसरल्लाह की मौत पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम फिलीस्तीन और लेबनान के साथ खड़े हुए हैं.

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की ओर से लेबनान और गाजा के शहीदों, खासकर हसन नसरुल्लाह के साथ एकजुटता दिखाते हुए अपना अभियान रद्द करने पर भाजपा नेता अल्ताफ ठाकुर का कहना है, “दुनिया में कहीं  भी युद्ध नहीं होना चाहिए…महबूबा मुफ्ती एक धार्मिक कार्ड खेल रही हैं…यह यह एक चुनावी स्टंट है…”

जम्मू-कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता कविंदर गुप्ता कहना है, “हसन नसरुल्लाह की मौत पर महबूबा मुफ्ती को दुख क्यों होता है? जब बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमला किया जाता है और उन्हें मार दिया जाता है तो  वे चुप्पी साध लेती हैं… ये घड़ियाली आंसू हैं और लोग इसके पीछे की मंशा को समझते हैं.”..

इजरायल हमले में मारा गया नसरल्लाह

IDF ने बीते शनिवार को ऐलान किया था कि बड़े हवाई हमले में हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह मारा गया है. इजरायल डिफेंस फोर्सेज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर​ लिखा था, ‘अब दुनिया को नसरल्लाह से डरने की आवश्यकता नहीं है. वह अब आतंकवाद नहीं फैला पाएगा. इस खुलासे के करीब 20 घंटे बाद हिजबुल्लाह ने हसन नसरल्लाह के मारे जाने की पुष्टि की थी. हिजबुल्लाह की ओर से शनिवार शाम को बयान जारी किया गया.  उसने बताया कि शुक्रवार साढ़े नौ बजे इजरायली हवाई हमले में नसरल्लाह की मौत हो गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com