Aaradhya को हमेशा साथ लेकर घूमने पर रिपोर्टर ने किया ऐश्वर्या से सवाल

ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी समय से अभिषेक संग अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों ऐश्वर्या कभी भी अकेले नजर नहीं आती है, उनके साथ हमेशा ही उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन को साथ देखा जाता है. अब हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ अबू धाबी में आइफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2024) अटेंड करने पहुंचीं. ऐसे में जब रिपोर्टर ने एक्ट्रेस से आराध्या को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया. अब इसका वीडियो (Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आइफा अवॉर्ड्स पर जब ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ ग्रीन कार्पेट पर पहुंचीं तो उन्होंने पैप्स से भी खूब बातचीत की. इस दौरान एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से आराध्या को लेकर सवाल किया- ‘ऐश्वर्या हमेशा आपके साथ ही रहती हैं, वह बेस्ट से सीख रही हैं.’ तो इस पर एक्ट्रेस ने भी झट से जवाब देते हुए कहा- ‘वह मेरी बेटी है और वह हमेशा मेरे साथ रहती है.’ ऐसे में एक्ट्रेस ने उन सब लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो अक्सर अराध्या को मां के साथ देखकर ट्रोल करते हैं.  ऐश्वर्या और आराध्या के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

 

मां-बेटी के लुक की हो रही तारीफ

IIFA उत्सवम 2024 में ऐश्वर्या राय को उनकी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक कस्ट्यूम में नजर आईं, जिसमें गोल्डन कढ़ाई का हुआ था. एक्ट्रेस ने इसके साथ हमेशा की तरह रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी. वहीं, आराध्या ने व्हाइट कलर का ब्लेजर पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दें, आराध्या जब भी ऐश्वर्या के साथ स्पॉट होती हैं तो बेहद ही कॉन्फिडेंस से कैमरे पर पोज दी रही थी. इस मां-बेटी की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. इससे पहले दोनों को पेरिस फैशन वीक में भी साथ देखा गया था.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com