Zakir Naik: ‘पीएम मोदी के हटने का बाद जाऊंगा भारत’, जाकिर नाइक ने कहा- इंडिया जाना तो आसान है लेकिन निकलना नहीं

जाकिर नाइक भारत आने में डरता है. उसने कहा कि भारत जाना तो बहुत आसान है लेकिन निकलना बहुत मुश्किल है. उसका कहना है कि पीएम मोदी के हटने बाद वह भारत आएगा.

भाजपा सरकार के बाद जाउंगा भारत

नाइक एक पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली के पॉडकास्ट में गया था. इस दौरान जाकिर से नादिर ने सवाल पूछा कि क्या वह इंडिया नहीं जाएगा. तो उसने कहा कि अल्लाह ने चाहा तो मैं बिल्कुल जाउंगा. जब मोदी सरकार नहीं रहेगी और नई सरकार आएगी तो बिल्कुल जाऊंगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नाइक ने टिप्पणी की. उसने कहा कि पीएम मोदी के 10 साल बहुत अच्छे रहे.

मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप

जाकिर ने उसने दावा किया कि मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप गलत और झूठे हैं. मुझ पर काफी इल्जाम लगाए गए हैं लेकिन उनमें से एक भी आरोप साबित नहीं हो पाए. उसने कहा कि अगर मैंने बड़ी संख्या में गैर मुसलमानों को इस्लाम कबूल करवा दिया तो मैं आतंकी बन गया. मेरे ऊपर बहुत सारे आरोप लगाए गए.

वक्फ बिल पर मुसलमानों को भड़का रहा था नाइक

इससे पहले, इस्लामिक कट्टरवादी प्रचारक ने अपने बिगड़े बोलों वाला एक वीडियो हाल में ही जारी किया था. नाइक ने वीडियो जारी करके कहा था कि भारत में 21 करोड़ से ज्यादा मुसलमान हैं, लेकिन इनमें से सिर्फ 50 लाख भी एक जुट हो जाएं तो वक्फ बोर्ड बिल पास नहीं हो पाएगा. यही नहीं जाकिर ने यह भी कहा कि इस बिल के खिलाफ सब मिलकर मतदान करें. जो जिस राज्य में है वहीं से अपने इस बिल का विरोध करे. उसने कहा था कि बिल मुस्लिमों के अधिकारों को गिराने का काम करता है. ऐसे में मुसलमान लोगों को इसका विरोध करने की जरूरत है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com