एनिमल फेम तृप्ति डिमरी को आए दिन मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल

मुंबई। एनिमल फेम अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने कहा कि उन्हें हाल ही में शादी के बहुत सारे प्रस्ताव मिले हैं और उन्हें यह बहुत अजीब लगता है।

हाल ही में एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने कहा कि उन्‍हें आजकल मैसेज से शादी के कई ऑफर मिल रहे हैं, मुझे यह बहुत अजीब लगता है।

हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी आगामी फि‍ल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन में अपना लुक शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

उनका यह लुक विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के ट्रेलर लॉन्च से था। इसमें वह फ्लोरल पैटर्न वाली साड़ी में नजर आ रही थी। उन्होंने मैचिंग दुपट्टा, चूड़ियां और सनग्लास के साथ अपने लुक को पूरा किया।

वीडियो में उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने 60 के दशक में होने के सपने को जी रही हैं, इस पर अभिनेत्री ने हां में जवाब दिया।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत, विजय राज और मुकेश तिवारी भी हैं।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अभिनेता राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी से होती हैं। दोनों अपनी शादी की पहली रात को यादगार बनाने के लिए बात करते हैं। विक्की के किरदार में राजकुमार राव अपनी पत्नी विद्या से कहते हैं कि अंग्रेज अपनी सुहागरात की सीडी बनाते हैं और बुढ़ापे तक उसे देखते हैं, क्यों न हम भी सीडी बनाएं।

ट्रेलर में आगे विक्की और विद्या की सुहागरात पर बनाई गई सीडी चोरी हो जाती है और यहीं से शुरू होती है सीडी की तलाश। फिल्म में भरपूर रोमांस, कॉमेडी और सस्पेंस हैं। दर्शकों को ट्रेलर पसंद आया है।

फिल्म की मुख्य शूटिंग ऋषिकेश में की गई है और यह अप्रैल 2024 में पूरी होगी। फिल्‍म का निर्देशन आयुष्मान खुराना अभिनीत ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 के लिए मशहूर निर्देशक राज शांडिल्य ने किया है।

रणबीर कपूर अभिनीत ‘एनिमल’ के बाद यह तृप्ति डिमरी की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी ‘बैड न्यूज’ हिट साबित हुई थी और अब वह ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

इसके बाद पाइपलाइन में ‘भूल भुलैया 3’ और ‘धड़क 2’ हैं। वह शाहिद कपूर के साथ विशाल भारद्वाज की बहुप्रतीक्षित अनटाइटल्ड एक्शन ड्रामा में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com