अमेरिका में गोलीबारी, संदिग्ध आरोपी फरार

वाशिंगटन। अमेरिका के दक्षिण-पूर्वी केंटकी शहर के पास एक राजमार्ग पर कई लोगों को गोली मार दी गई। घटना को अंजाम देकर बंदूकधारी फरार है। इसकी जानकारी स्थानीय अधिकारियों ने दी।

न्यूज 9 के रिपोर्टर ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम को हुई। गोलीबारी शहर के 49/केवाई-909 क्षेत्र में हुई।

जोसेफ ए. काउच इस घटना का संदिग्ध आरोपी है। पुलिस ने कहा कि अगर आपको इस व्यक्ति के ठिकाने या स्थान के बारे में कोई जानकारी है, तो कृपया 911 या 606-878-7000 पर कॉल करके लंदन-लॉरेल काउंटी 911 केंद्र से संपर्क करें। जोसेफ ए. काउच 32 वर्षीय श्वेत पुरुष है, जिसकी लंबाई लगभग 510 है और वजन लगभग 70 किलो है।

न्यूज 9 के अनुसार, लॉरेल काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बताया कि कई लोगों को गोली मारी गई और लंदन से लगभग नौ मील उत्तर में इंटरस्टेट 75 को बंद कर दिया गया।

शेरिफ कार्यालय ने कहा कि वह गोलीबारी में शामिल एक व्यक्ति की तलाश कर रहा है, जिसकी पहचान 32 वर्षीय जोसेफ ए. काउच के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति श्वेत है, उसकी लंबाई करीब 5 फुट 10 इंच है और उसका वजन लगभग 70 किलो है। काउच की एक तस्वीर भी जारी की गई है।

केंटकी राज्य पुलिस के प्रवक्ता ट्रूपर स्कॉटी पेनिंगटन ने क्षेत्र के निवासियों से घर के अंदर रहने का आग्रह किया है।

लुइसविले एटीएफ एजेंटों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वे इंटरस्टेट 75 के निकट हुई गंभीर घटना पर नजर बनाए हुए हैं और राज्य तथा स्थानीय पुलिस की सहायता कर रहे हैं। तत्काल कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई। पीड़ितों की संख्या और उनकी स्थिति अभी भी स्पष्ट नहीं है।

केंटकी के गवर्नर एंडी बेशर ने सोशल मीडिया पर लिखा, केंटकी, हमें लॉरेल काउंटी में I-75 पर गोलीबारी की घटना की जानकारी है।

केंटकी राज्य के ट्रूपर स्कॉटी पेनिंगटन ने फेसबुक पर लिखा, इस समय संदिग्ध को पकड़ा नहीं जा सका है और हम लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह कर रहे हैं।

केंटकी राज्य पुलिस और स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों की सहायता के लिए अल्कोहल, तंबाकू, आग्नेयास्त्र और विस्फोटक ब्यूरो के एजेंटों को बुलाया गया है, एजेंसी ने एक्स पर पोस्ट किया और इसे गंभीर घटना बताया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com