इमोशनली टूटी न्यूली मॉम Richa Chadha

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा कुछ महीने पहले मां बनी हैं. ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने घर पर नन्ही परी का स्वागत किया था. एक्ट्रेस इस समय अपने मदरहुड पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बेटी को लेकर बातचीत की है और बताया है कि उनके घर में अब  2 महीने की बेटी मालकिन है और उसके हिसाब से ही घर में सारी चीजें होती हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी लाइफ में हुए बदलाव को लेकर भी बात की.

घर की मालकिन हैं ऋचा क बेटी

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने खुलासा किया की उनकी बेटी घर की मालकिन हैं. एक्ट्रेस ने कहा- ‘अली  और मेरी जिंदगी में बेटी सबकुछ है. वो 4 किलो की हैं और उनके हिसाब से घर में चीजें होती हैं’ वहीं, अपना लाइफ को लेकर एक्टेस ने कहा- ‘मेरी लाइफ का ये नया फेज है. इसे मैं एन्जॉय कर रही हूं. हालांकि, इसमें कुछ परेशानियां भी हैं. जैसे हर चीज के दो पहलू होते हैं, उसी तरह. लाइफ काफी बदली हुई नजर आती है. 8 घंटे की नींद मिल रही है जो कि अच्छी चीज है. वहीं, मैं थोड़ी थकावट और ब्रेन फॉग भी महसूस करती हूं. मैं सबकुछ एन्जॉय कर रही हूं. मैं अपने अंदर इमोशनली और शारीरिक रूप से काफी बदलाव भी देख रही हूं. मैं नेस्टिंग और रिकवरी फेज में हूं.’

ऋचा चड्ढा ने शुरू किया कां

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा- ‘मैंने काम शुरू कर दिया है. मैं बाहर ज्यादा नहीं जा पाती हूं तो घर से ही ऑनलाइन काम करने की कोशिश करती हूं. फिलहाल मेरे लिए यही अच्छा भी है.’ बता दें, ऋचा चड्ढा ने अली फजल से 4 अक्टूबर 2022 में शादी की थी. दोनों की शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में देखा गया था. सीरीज में उन्होंने एक तवायफ का रोल निभाया था.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com