पसीने से जल्दी निकल जाता है मेकअप, इन टिप्स को करें फॉलो लॉन्ग लॉस्टिंग चलेगा आपका मेकअप

 हमें पार्टी, फंक्शन, ऑफिस चाहे कई भी जाना हो हर महिला के लिए जितनी जरूरी उसकी ड्रेस होती है. उतना ही जरूरी मेकअप होता है. एक महिला का मेकअप उसका कॉन्फिडेंस होता है. अगर मेकअप अच्छा होता है, तो महिला का कॉन्फिडेंस बड़ जाता है. वहीं अगर मेकअप अच्छा ना हो तो वहीं कॉन्फिडेंस कम हो जाता है. वहीं यह टिप्स आपके मेकअप को लंबे समय तक टिका रहेगा.

हमेशा मेकअप करने से पहले सनस्क्रीन जरूर लगाएं. सनस्क्रीन से आपकी स्किन सूर्य की यूवी किरणों से बचाता है. आप हमेशा 30 से 50 SPF वाली सनस्क्रीन जरूर लगाएं.

हमेशा पतली लेयर लगाएं 

नेचुरल ग्लो पाने के लिए आप हमेशा अपने फेस पर मेकअप प्रोडक्ट की पतली लेयर लगाएं. इससे आपकी स्किन हैवी नहीं होगी. साथ ही पसीने की वजह से आपका मेकअप भी नहीं उतरेगा.

ब्लश का ऐसे करें इस्तेमाल 

नेचुरल और सुंदर लुक पाने के लिए आप एकदम लाइट ब्लश का इस्तेमाल करें. आप गालों के साथ साथ आंखों पर भी ब्लश का इस्तेमाल करें. जब भी ब्लश लें हमेशा न्यूड कलर का ब्लश इस्तेमाल करें या फिर लाइट शेड का ब्लश लगाएं.

इन आईशैडो का चयन करें 

आप हमेशा मैट या फिर मैटेलिक शेड्स के पैलेट का ही चयन करें. इस मौसम के लिए आप बोल्ड ब्राइट या फिर सॉफ्ट न्यूट्रल आईशैडो का इस्तेमाल कर सकती है. यह इस मौशम के लिए बेस्ट है.

लिपस्टिक है बेहद जरूरी 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com