पुणे पुलिस ने ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां को हिरासत में लिया

पुणे (महाराष्ट्र): पुणे ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को आईएएस-प्रोबेशनरी अफसर पूजा एमडी खेडकर की मां मनोरमा दिलीप खेडकर को महाराष्ट्र के रायगढ़ के महाड कस्बे से हिरासत में लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

मनोरमा करीब एक सप्ताह से लापता थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मुलशी में कुछ किसानों को कथित तौर पर उनकी जमीन हड़पने के लिए पिस्तौल से धमकाती नजर आ रही थीं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मनोरमा रायगढ़ जिले के महाड कस्बे के पास एक छोटे से होटल में छिपी हुई थीं, जहां से पुणे ग्रामीण पुलिस की टीम ने उन्हें हिरासत में लिया।

भालगांव की पूर्व सरपंच (गांव की मुखिया) मनोरमा को पौड़ ले जाया जा रहा है, जहां पिछले शुक्रवार को एक किसान पंढरीनाथ पासलकर ने शिकायत दर्ज कराई थी।

लोगों के भारी आक्रोश के बीच पौड़ पुलिस ने किसानों के सामने हथियार लहराने की घटना का संज्ञान लिया और मनोरमा और अन्य के खिलाफ पासलकर की शिकायत दर्ज की, लेकिन वह कई दिनों तक छिपी हुई थी।

इसके बाद, पुणे के पुलिस आयुक्त ने हथियार लाइसेंस रद्द करने के लिए उनको नोटिस भेजा है।

दो दिन पहले (16 जुलाई) लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (एलबीएसएनएए) मसूरी के निर्देशों के बाद महाराष्ट्र सरकार ने पूजा खेडकर को आईएएस-प्रोबेशनर के पद से हटा दिया था और वह 23 जुलाई को मसूरी चली जाएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com