Aditi Rao Hyadri ने 17 घंटे तक किया इंतजार, नहीं मिली कोई मदद

नई दिल्ली: हीरामंडी में बिब्बोजान के किरदार और अपनी दिलकश वॉक से फैंस को दीवाना बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी हाल ही में अपनी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आई थीं. इस मौके पर उनके साथ मंगेतर और एक्टर सिद्धार्थ भी नजर आए थे. वहीं अब एक्ट्रेस का एक इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्रिटिश एयरवेज पर भड़कती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के ये तमाम पोस्ट को लेकर फैंस भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

हीथ्रो एयरपोर्ट पर फंसी अदिति

अदिति राव हैदरी(Aditi Rao Hydari) इस वक्त यूके में है. बुधवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्होंनेबताया कि वह हीथ्रो हवाई अड्डे (British Airways) पर पांच घंटे लगेज का इंतजार कर रही हैं. इसके बाद उन्होंने दूसरा पोस्ट शेयर कर बताया कि अपने सामान का इंतजार करते हुए उन्हें पूरे 17 घंटे हो गए है, लेकिन बैग अभी भी नहीं आया. एक्ट्रेस ने ब्रिटिश एयरवेज को खूब खरी-खोटी सुनाई. बात यहीं खत्म नहीं होती. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनको एयरपोर्ट की ओर कोई मदद नहीं मिली.

ब्रिटिश एयरवेज पर भड़कीं अदिति राव

अदिति राव हैदरी ने हीथ्रो एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हीथ्रो ने किसी भी तरह का जवाब देने से हाथ धो लिए’. एयरपोर्ट की ओर से कहा गया कि बैगेज हैंडलिंग पर उनका कोई कंट्रोल नहीं है और उसे अपने एयरवेज से संपर्क करने के लिए कहा. एक्टर लंदन के सफर पर गई थी, जहां उनके साथ हीथ्रो एयरपोर्ट पर उतरीं, लेकिन वहां उनको अपने सामने के लिए इंतजार करना पड़ा.

कब शादी करेंगी अदिती?

अदिति राव हैदरी इन दिनों सीरीज हीरामंडी के अलावा एक्टर सिद्धार्थ से सगाई करने पर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. मार्च में खबरें आई थी कि एक्ट्रेस ने साउथ में चोरी-छिपे सिद्धार्थ से शादी कर ली है. हालांकि कुछ समय बाद अदिति ने खुद एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने शादी नहीं सिर्फ सगाई की है. वहीं अब एक्ट्रेस के फैन उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर आई भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में देखा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कान्स 2024 में अपना जलवा बिखेरा था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com