अधिवक्ता के ठेकेदार भाई की बाइक सवार नकाबोश बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र में शुक्रवार अलसुबह बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते एसपी देहात, सीओ सदर समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश में जुट गया।

जानकारी के मुताबिक, कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री अधिवक्ता बृजेश यादव के 62 वर्षीय भाई अखिलेश यादव ठेकेदार माई गांव में रहते थे। रोजना की तरह अखिलेश मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह 05 बजे घर से निकले। घर से करीब 500 मीटर दूर जब वह मॉर्निंग वॉक कर भाई के साथ वापस लौट रहे थे तभी बाजार के पास अज्ञात बाइक सवार नकाबपोश बदमाश आए और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश भाग निकले। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन की।

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि बक्सा थाना क्षेत्र के माई गांव निवासी अखिलेश यादव सुबह टहलने निकले थे। साथ में उनके भाई भी थे। वापस लौटते समय बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने रुककर नमस्कार किया, फिर उनसे पूछा अखिलेश यादव कौन है जैसे ही उन्होंने कहा कि मैं हूं वैसे बदमाशों ने उन पर फायर करते हुए फरार हो गए हैं। घटनास्थल पर ही अखिलेश की मौत हो गई है। घटना को अंजाम दिए जाने से सुपारी लेकर हत्या कराए जाने की आशंका जाहिर हो रही है। कई बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। परिजनों से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।वहीं, बदमाशों के अलसुबह घटना को अंजाम देकर एक बार फिर पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com