हनोक एनकेवे ने दक्षिण अफ्रीकी पुरुष क्रिकेट टीम के सहायक कोच पद से दिया इस्तीफा

हनोक एनकेवे ने दक्षिण अफ्रीकी पुरुष क्रिकेट टीम के सहायक कोच पद से दिया इस्तीफा

जोहान्सबर्ग। हनोक एनकेवे ने दक्षिण अफ्रीकी पुरुष क्रिकेट टीम के सहायक कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। एनकेवे दिसंबर 2019 से सहायक कोच का पद संभाल रहे थे।

हनोक कुछ समय के लिए टीम निदेशक भी थे। हनोक एक खिलाड़ी और कोच दोनों के रूप में लगभग दो दशकों से दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में शामिल हैं। हनोक गौतेंग और हाईवेल्ड लायंस के लिए खेल चुके हैं और बाद में गौतेंग लायंस में मुख्य कोच के रूप में शामिल हुए।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने एक बयान में कहा,” हनोक की सेवाओं को बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास किया गया था, लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत विकास और व्यावसायिक विकास पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है। उन्होंने अक्टूबर में टी 20 विश्व कप की तैयारी के लिए श्रीलंका के एक महत्वपूर्ण दौरे पर दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट और विशेष रूप से पुरुष टीम के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर जोर दिया है।”

सीएसए बोर्ड के अध्यक्ष, लॉसन नैडू ने कहा, “इस समय हनोक जैसे योग्य व्यक्ति को खोना बहुत निराशाजनक है, लेकिन हम उसके फैसले को पूरी तरह से समझते हैं और उसका सम्मान करते हैं। हमें इस तथ्य से सुकून मिलता है कि वह एसए क्रिकेट के लिए प्रतिबद्ध है, और आशा करते हैं कि वह उस खेल की सेवा में वापस आ जाएंगे जिसे हम सभी प्यार करते हैं। वह युवा क्रिकेटरों और कोचों के लिए प्रेरणा रहे हैं और आगे भी रहेंगे।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com