बोले योगी, पाकिस्तान तक पहुंचा मोदी का स्वच्छ भारत मिशन

कहा,  पाकिस्तान में घुसकर किया आतंकवाद का सफाया

लखनऊ : अमेठी में पीएम मोदी द्वारा विभिन्‍न विकास परियोजनाओं के शिलान्‍यास व लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराकर बहुत बड़ा काम हुआ है। उत्तर प्रदेश के एक करोड़ से अधिक परिवारों को उज्‍ज्‍वला योजना का कनेक्‍शन उपलब्‍ध हुआ है। उन्होंने कहा कि आस्था का सम्मान कैसे होता है, यह दुनिया ने कुम्भ में देखा है। अक्षयवट को प्रधानमंत्री मोदी ने खुलवाया। प्रयागराज कुम्‍भ का आयोजन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्‍व में नित नई-नई ऊंचाइयों को चढ़ रहा है। पाकिस्तान में आतंकवादी संगठन के कैंप पर एयर स्ट्राइक पर योगी ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन पाकिस्तान तक पहुंच चुका है। सेना के जवानों ने आतंकी ठिकानों को खत्म किया।

योगी ने कहा कि नए भारत की नई तस्वीर आ गई है। मोदी सरकार में आतंकी ठिकानों को नष्ट किया गया। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने विंग कमांडर के वतन वापसी पर कहा कि देश खुश है। इससे पहले भी आतंकी हमले होते थे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती थी। अब मोदी जी के नेतृत्व में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला पाकिस्तान में घुसकर लिया गया। ये कोई पहली बार नहीं था, इससे पहले उरी हमले के बाद भी ऐसी ही कार्रवाई की गई थी। मुंबई में भी आतंकी हमला हुआ था लेकिन केवल आतंक से निपटने के लिए बड़ी-बड़ी बातें होती थी।

इसके पूर्व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रतिपल न्याय किया है। कांग्रेस अध्यक्ष पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि 25 हजार की आबादी का यह कस्‍बा त्राहि-त्राहि करता रहा, लेकिन राहुल जी (राहुल गांधी) के पास उनके लिए वक्‍त नहीं था। हम हारे, लेकिन तब भी भाजपा के कार्यकर्ता उस गांव में पहुंचे। अमेठी के सांसद अमेठी के विकास के लिये संसद में एक शब्द नहीं बोले। ईरानी ने कहा कि जिनकी वजह से एक परिवार के घर में घी का दीपक जलता है, उस अमेठी में मैंने कई गरीबों के घर झुलसते देखे हैं। भीषण गर्मी में ठीक तरीके से लोगों के घरों में बिजली नहीं मिलती थी। आज मोदी सरकार ने सभी गरीबों को घर व बिजली दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com