प्रधानमंत्री वालंटियर और अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से आज महासंवाद करेंगे

 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर तरह-तरह के अभियानों को चलाकर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रही है. संगठन की ओर से प्रधानमंत्री का उपयोग प्रचारक के रूप में किया जा रहा है.

इसी क्रम में प्रधानमंत्री वालंटियर और अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से आज महासंवाद करेंगे. यह संवाद एक चर्चा के रूप में पार्टी के सभी 14,000 मंडलों, 986 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है. भाजपा की ओर से विश्व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस होने का दावा किया जा रहा है.

भाजपा के प्रदेश मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित की मानें तो मोदी यह महासंवाद नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए करेंगे. नमो ऐप के अतिरिक्त इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडलों, यूट्यूब चैनलों के साथ-साथ कई ऐप व प्लेयर आदि पर भी किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी मंडलों पर भाजपा कार्यकर्तरओ के साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमेठी में महासंवाद का हिस्सा बनेंगे. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ महानगर में कार्यकर्तार्ओं के साथ उपस्थित रहेंगे. भाजपा के मोचरें सहित प्रदेश, क्षेत्र, जिला, मंडल, सेक्टर व बूथ कार्यकर्तार्ओं के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री और प्रबुद्धजन मोदी से संवाद के लिए उपस्थित रहेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com