Bihar : हत्याकांड के गवाह भाई-बहन को मारी गोली

आरा : अपराधियों द्वारा मारपीट किये जाने और हत्या की धमकी दिए जाने के बाद नगर थाना में की गई एफआईआर के बाद भी नगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और शहर में पिछले दिनों हुए चर्चित इमरान हत्याकांड की गवाह रही उसकी बहन शबनम तारा और मुख्य गवाह इमरान के बड़े भाई अकील अहमद को गोली मार दी गई। गोली शबनम तारा के सिर में लगी और मौके पर ही उसकी खोपड़ी उड़ गई। अकील अहमद की छाती में गोली लगी है और उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है। शबनम तारा की हुई मौत के बाद परिजनों ने काफी हो हंगामा किया है। शबनम तारा मो.इरशाद अहमद की पत्नी थी जो मीरगंज में रहती थी।

सूत्र बताते हैं कि हत्या को अंजाम देने में 10-12 अपराधियों का हाथ है और सभी नकाब पहने हुए थे।घटना को अंजाम देने के बाद सभी हथियार लहराते हुए भाग गए।बताया जाता है कि शबनम तारा अपने भाइयों से मिलने दुधकटोरा आई हुई थी जहाँ पहले अपराधियो ने उसके भाई को गोली मारी और फिर उसे गोली मार मौत की नींद सुला दिया।एक सप्ताह पूर्व शबनम तारा को कसाई टोला के गुंडा राज और गुरु चोर ने जान से मारने की धमकी दी थी।हत्या का केस को उठाने को लेकर धमकी दी गई थी। इसके बाद शबनम तारा द्वारा दर्ज कराई प्राथमिकी के आलोक में नगर थाना की पुलिस ने त्वरित की होती तो उसकी हत्या नहीं होती।

इस मामले में नगर थाना पुलिस की बड़ी चूक सामने आ रही है ।भोजपुर पुलिस के लिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि शबनम तारा के साथ एक सप्ताह पूर्व सरेराह अपराधी मारपीट करते हैं और जान मारने की धमकी देते हैं और पुलिस मुंह ताकती रह जाती है। अपराधी दर्जनों की संख्या में सड़कों पर निकल सरेशाम शबनम तारा पर गोलियों की बौछार कर आराम से निकल जाते हैं। दो माह पूर्व ही आरा के अतिव्यस्ततम इलाके धर्मंन चौक पर दुकान खाली कराने व रंगदारी मांगने को लेकर दिनदहाड़े हत्या की घटना हुई थी जिसमे शबनम तारा के भाई इमरान खान की हत्या हो गई थी और एक बी एस एन एल कर्मी को गोली लगी थी। इस घटना की अंजाम देने वाले लोगो के गिरोह में शामिल अपराधियों ने ही शबनम तारा की हत्या कर देने की धमकी दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com