भारत की कार्रवाई से खुश हुए लोग, सड़क पर उतर लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

भारतीय वायु सेना द्वारा एलओसी पर आतंकी कैंपों पर हमले के बाद बिहार के औरंगाबाद में लोग सड़क पर उतर आए। मंगलवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में युवा शहर के रमेश चौक पर जमा हो गए और भारत माता की जय तथा वंदे मातरम के नारे लगाए। इस दौरान आतिशबाजी की गई और लोगों के बीच में मिठाई का वितरण भी किया गया। युवाओं के स्तर से नारेबाजी होती देख स्थानीय लोग जमा हो गए और जमकर नारे लगाए। हमले के बाद औरंगाबाद में चर्चा का बाजार भी शुरू हो गया। लोग इसे कड़ी कार्रवाई बताते हुए इसकी सराहना कर रहे हैं। रमेश चौक पर तिरंगा लेकर पहुंचे युवाओं ने इस कार्रवाई के लिए भारत सरकार को धन्यवाद दिया। उज्जवल कुमार सिंह, दीपक कुमार, राहुल कुमार, सौरव सिन्हा सहित अन्य लोगों ने कहा कि भारत ने जवानों की शहादत का बदला लिया है जिसकी जरूरत थी। 

यूपी के गोंडा में भी लोगों ने लगाए नारे

भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम पर यूपी के गोंडा में जश्न का माहोल। यहां लोगों ने सड़क पर उतरकर लगाए भारतीय सेना जिन्दाबाद के नारे। साथ ही शहर की सड़कों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी गूंजे। इसके अलावा छोटे-छोटे बच्चों ने लहराया तिरंगा।

सांसद के आवास पर जुटे लोग, हमले की सराहना

भारतीय वायु सेना की कार्रवाई के बाद औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह के पुरानी जीटी रोड स्थित आवास पर शहर के लोगों का जमावड़ा हो गया। सैकड़ों लोग यहां पहुंचे और हमले के बारे में जानकारी ली तथा कार्रवाई को सही कदम बताया। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा था वह करके दिखाया है। यह भारत के स्वाभिमान का मामला था। सभी लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। इस अवसर पर वरीय नेता सुनील कुमार सिंह, उप प्रमुख मनीष पाठक, गौरव अकेला, परिवहन संघ के अध्यक्ष राम सकल सिंह, अनिल सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

हमले की खबर फैली तो टीवी से चिपके लोग

सुबह-सुबह भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए हमले की जानकारी लोगों को हुई जिसके बाद लोग टीवी से चिपक गए। सोशल मीडिया पर भी इस कार्रवाई की सराहना होने लगी। जिला प्रशासन के अधिकारी से लेकर स्थानीय लोग भी टीवी पर पल पल अपडेट हो रही खबर को देखने के लिए जुट गए। सोशल मीडिया पर इस हमले को ऐतिहासिक कदम बताया जा रहा है और सर्जिकल स्ट्राइक-2 के नाम से पोस्ट हो रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com