IIFA में बजने लगा ‘ऊ अंटा वामा’ तो शाहरुख बने सामंथा…

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर अवॉर्ड शो आईफा 2024 का आगाज हो गया है. इस बार शो में नये कलाकारों ने जमकर मौज लूटी है. इस बार आईफा को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने होस्ट किया है. उनके साथ को-होस्ट बने राइजिंग स्टार विक्की कौशल जिन्होंने किंग खान के साथ स्टेज शेयर किया. इस जोड़ी ने अपनी बेबाकी और होस्टिंग से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. स्टेज पर शाहरुख और विक्की ने जमकर मस्ती की. इसका एक नमूना हमें एक वीडियो में देखने को मिला है. एक वीडियो में विक्की और किंग खान दोनों साउथ के ब्लॉकबस्टर आइटम सॉन्ग पर थिरक रहे हैं.

सामंथा बने शाहरुख खान
आईफा में शाहरुख खान और विक्की कौशल ने जमकर मस्ती की. स्टेज पर इस जोड़ी ने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. एक मोमेंट के लिए किंग खान सामंथा रुथ प्रभु बन गए. उन्होंने विक्की कौशल के साथ’पुष्पा:द राइज’  के गाने ऊं अंटावा पर सेक्सी डांस किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऊ अंटावा पर थिरके शाहरुख
आईफा के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान और विक्की कौशल ब्लैक सूट में ‘ऊ अंटावा’ पर जमकर डांस कर रहे हैं. शाहरुख सामंथा बने हैं और विक्की कौशल ने नकली पुष्पराज का अवतार लिया है. दोनों का सिजलिंग डांस देखकर सबकी हंसी छूट जाती है. किंग खान विक्की कौशल पर लटक जाते हैं और समांथा के स्टेप्स को कॉपी करते हुए फनी डांस कर रहे हैं.

इसके अलावा शाहरुख और विक्की कौशल ने मिलकर ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ पर भी ताबड़तोड़ डांस किया था. दोनों की केमिस्ट्री देखकर फैंस इसको काफी पसंद कर रहे हैं. विक्की कौशल ने किंग खान के साथ स्टेज शेयर करने को एक सपना पूरा होने जैसा बताया है.
अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान ने फिल्म जवान के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया है. उन्होंने स्टेज पर जाकर मणिरत्नम के पैर छुए और अवॉर्ड रिसीव किया. साथ ही करण जौहर के रिटायरमेंट सवाल पर कहा कि लीजेंड कभी रिटायर नहीं होते वह इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी जैसे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com