अस्पताल ने कहा कि मुशीर खान की हालत फिलहाल स्थिर

शुक्रवार को आजमगढ़ से लखनऊ जाते समय मुशीर की एसयूवी कार पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्हें गर्दन में दर्द के साथ रात 8 बजे मेदांता अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया और ऑर्थोपेडिक्स विभाग के निदेशक डॉ. धर्मेंद्र सिंह की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है।

अस्पताल ने शनिवार को एक बयान में कहा, 27 सितंबर को रात 8 बजे पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर सड़क दुर्घटना में घायल क्रिकेटर मुशीर खान को गर्दन में दर्द के साथ मेदांता अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया। ऑर्थोपेडिक्स विभाग के निदेशक डॉ. धर्मेंद्र सिंह की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं। भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर के साथ कार में उनके पिता एवं कोच नौशान खान भी थे और दुर्घटना में नौशान खान को भी मामूली चोटें आईं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के एक सूत्र ने बताया कि कार तेज गति से नियंत्रण खो बैठी और सड़क पर कई बार पलट गई।

एमसीए ने एक बयान में कहा, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) की मेडिकल टीमें उनकी प्रगति पर बारीकी से नज़र रख रही हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्हें सर्वोत्तम संभव देखभाल मिले।

इसमें कहा गया है, एक बार जब मुशीर को यात्रा के लिए चिकित्सकीय रूप से फिट माना जाता है, तो उन्हें आगे के मूल्यांकन और अतिरिक्त चिकित्सा उपचार के लिए मुंबई ले जाया जाएगा। इन आकलनों के बाद उनके ठीक होने की समयसीमा निर्धारित की जाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com