‘इश्क जबरिया’ में दिखेंगे कॉमेडियन कृष्णा के भाई ऋषभ

अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के चचेरे भाई ऋषभ ने कॉमेडी-ड्रामा फिल्म मरने भी दो यारों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा, मैं शो आदित्य के चचेरे भाई रित्विक का किरदार निभा रहा हूं जो अपने परिवार को सरप्राइज देने के लिए लंदन से लौटा है। उसने अपने आने की जानकारी किसी को नहीं दी, जिससे शो में सरप्राइज का तड़का जुड़ गया।

अभिनेता ने यह भी बताया कि उनके पास भूमिका की तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं था। मेरा पूरा लुक, मेरे कपड़े सब तीन दिनों के भीतर ही तैयार किए गए।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इश्क जबरिया में भूमिका क्यों स्वीकार की, तो ऋषभ ने कहा, हर कलाकार के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज उसका किरदार होता है और मैं अपनी पसंद को लेकर बहुत सजग रहता हूं। जब मुझे रित्विक के किरदार के बारे में बताया गया तो मुझे एहसास हुआ कि उसमें कई परतें हैं।

उन्होंने आगे कहा, रित्विक शो में हीरो के तौर पर एंट्री करते हैं और वे यहां चीजों को हिलाकर रख देते हैं। इश्क जबरिया को पहले से ही दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है और रित्विक की एंट्री चीजों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। ऋत्विक का सबसे रोमांचक पहलू उनकी अनिश्चितता है।

ऋषभ ने आगे बताया कि वह व्यक्तिगत रूप से अपने किरदार रित्विक से कैसे जुड़ते हैं।

उन्‍होंंने कहा, मुझे इस भूमिका के लिए तैयारी करने के लिए ज्‍यादा समय नहीं मिला, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं रित्विक ही हूं। मैं खुद को उससे व्यक्तिगत रूप से जुड़ा पाता हूं। मेरी तरह रित्विक भी दिखने में अच्छा है, मौज-मस्ती करता है और शो में एक खास तरह की एनर्जी लेकर आता है। मेरा मानना ​​है कि मैं जिस भी जगह पर होता हूं, वहां का माहौल बदल देता हूं और यही वजह है कि यह किरदार शायद मेरे लिए ही बना है।

उन्होंने कहा, इश्क जबरिया एक रोमांटिक ड्रामा है, जो गुलकी (सिद्धि शर्मा द्वारा अभिनीत) नामक एक उत्साही युवती की कहानी है। गुलकी अपने सपनों को पूरा करने को लेकर आश्वस्त है। सौतेली मां की ज्यादतियों के बावजूद गुलकी आत्मविश्वास से भरी है। उसके सफर में अप्रत्याशित मोड़ हैं और आप अवाक रह जाएंगे ये देखकर कि उसे अचानक कैसे उसका प्यार मिल जाता है।

इस शो में काम्या पंजाबी, सिद्धि शर्मा और लक्ष्य खुराना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो सन नियो पर प्रसारित होता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com