हमें पूरा विश्वास है नई टीम अरविंद केजरीवाल के शुरू किए गए कामों को आगे बढ़ाएगी : गोपाल राय

नई दिल्ली। आम आजमी पार्टी (आप) के नेता गोपाल राय ने शनिवार को आतिशी के दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले बड़ा बयान दिया है।

गोपाल राय ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा कि आज आतिशी के नेतृत्व में पूरा मंत्रिमंडल शपथ ले रहा है। हमें पूरा विश्वास है कि नई टीम अरविंद केजरीवाल के शुरू किए गए कामों को आगे बढ़ाएगी और भारतीय जनता पार्टी की साजिशों से भी उनकी रक्षा करेगी।

अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे देश में यह नियम है, चुनाव आयोग का भी प्रावधान है कि किसी भी राष्ट्रीय पार्टी के प्रमुख को आवास दिया जाता है, मुझे लगता है कि यह पहले दिया जाना चाहिए था, लेकिन हमें पूरा भरोसा है कि जल्द ही केंद्र सरकार इस पर फैसला लेगी।

जब उनसे पूछा गया कि अगर वह दोबारा मंत्री बनते हैं तो उनकी प्राथमिकता क्या होगी, इस पर उन्होंने कहा कि हमारी एक ही प्राथमिकता है कि अरविंद केजरीवाल के शुरू किए गए कामों को पूरा किया जाए। दूसरी बात यह कि दिल्ली की जनता के साथ मिलकर अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से दोबारा मुख्यमंत्री बनाया जाए।

जेपी नड्डा ने पंजाब के सीएम भगवंत मान से अनुरोध किया है कि अस्पतालों का बकाया जल्द से जल्द दिया जाए। इस सवाल के जवाब ने गोपाल राय ने कहा, मुझे लगता है कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए, सरकार गिराने के लिए जो भी षड्यंत्र रचे थे, उसे अरविंद केजरीवाल ने नाकाम कर दिया है। इसलिए भाजपा के नेता कुछ न कुछ कहते रहते हैं, लेकिन भाजपा सरकार क्या कर रही हैं? हमने अभी सपना देखा कि दिल्ली में बिजली का बिल जीरो है और उत्तर प्रदेश में बिजली का बिल लगातार दोगुना हो रहा है। क्या किसी ने पत्र लिखा है? आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों के काम के लिए बनी है और वह अपना काम कर रही है।

आयुष्मान योजना के बारे में उन्होंने कहा कि उससे भी अच्छी योजना दिल्ली में लागू है। आज दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक में सभी लोगों को दवाइयां मिलती हैं। सभी के लिए मुफ्त जांच की सुविधा है। उससे भी अच्छी स्वास्थ्य योजना दिल्ली में सभी के लिए लागू है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com