पाकिस्तान की बड़ी हिमाकत, बांग्लादेश के साथ मिलकर भारत के खिलाफ रच रहा साजिश, देखें वीडियो

भारत को रोकने के लिए बांग्लादेश ने उठाया पाकिस्तान जैसा कदम. ढाका के प्रोफेसर का वीडियो हो रहा वायरल, देखकर आपका भी खौल उठेगा खून. भारत के लिए कह दी ऐसी बात.

 भारत के पड़ोसी और आतंक के आका कहे जाने वाले पाकिस्तान की नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी ऐसी ही हरकतों का नमूना पेश कर दिया है. दरअसल हाल में बांग्लादेश में हुए तख्तापलट को पाकिस्तान अवसर की तरह देख रहा है. शेख हसीना की सरकार जाने के बाद से ही पाकिस्तान ने बांग्लादेश के अपने संबंध सुधारने की कोशिशें तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में अब खबरें सामने आ रही हैं कि बांग्लादेश और पाकिस्तान मिलकर परमाणु संधि कर सकते हैं. पाकिस्तान के अब बांग्लादेश में भी भारत विरोधी गतिविधियों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है.

ढाका यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर का वीडियो वायरल

बांग्लादेश भारत को लेकर अपनी नफरत की राजनीतिक शुरू कर रहा है. इसको लेकर ढाका यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ये प्रोफेसर भारत को रोकने के लिए बॉर्डर पर पाकिस्तानी मिसाइल तैनात करने की बात कह रहा है.

बांग्लादेश के कुछ हिस्सों को भारत अपने पूर्वी राज्यों में शामिल करना चाहता है. प्रोफेसर का नाम शाहिदुज्जमां है. वीडियो में इन्हें ये कहते हुए सुनाई दे रहा है कि हमें पाकिस्तान से परमाणु डील करना चाहिए, पाकिस्तान शुरू से बांग्लादेश का एक सच्चा औऱ भरोसेमंद साथी रहा है. लेकिन भारत इस बात पर हमें कभी विश्वास ही नहीं करने देता है.

भारत के खिलाफ प्रोफेसर ने उगला जहर

भारत को लेकर ढाका यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने जमकर जहर उगला है. भारत की ऐसी सोच को बदलने के लिए कि पाकिस्तान बांग्लादेश का दोस्त नहीं है हमें (बांग्लादेश-पाकिस्तान) हाथ मिलाना होगा. इसके लिए परमाणु संधि बेहतरीन जरिया है. हमें पाकिस्तान की ओर से हाथ बढ़ाना होगा औऱ परमाणु संधि से हम भारत को रोक सकते हैं.

हमें न्यूक्लिअर चाहिए तो यह काम पाकिस्तान की मदद के बिना संभव नहीं है. प्रोफेसर शाहिदुज्जमां की मानें तो पाकिस्तान का दिल जलन की भावना से भरा है, वह नहीं चाहते कि हम उनसे माफी मांगे. लेकिन इसका मतलब यह भी नहीं है कि वह चाहते हैं कि हम हमेशा भारत के साथ रहें. वह चाहते हैं कि हम भारत के साथ न रहें. ऐसे में भारत से बचाने के लिए पाकिस्तान हमारी पूरी मदद कर सकता है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com