सोनिया गांधी को नहीं पता है कहां बने हैं नाली-खड़ंजे : स्मृति ईरानी

रायबरेली। केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने बुधवार को रायबरेली के दौरे पर हैं।रायबरेली पहुंचने पर उन्होंने सोनिया गांधी को जमकर घेरा और तंज कसा। सलोन विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि आपके पास है़ वह सांसद जो नाली-खड़ंजे का दे सकता है़ हिसाब। दूसरा सांसद वह है़ जिसे यही नही पता कहां-कहां बने नाली और खड़ंजे। ममुनि ग्राम सभा में आयोजित एक कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने कहा कि आपके पास वह सांसद है़ जो नाली-खड़ंजा का हिसाब दे सकता है़।

रायबरेली सांसद सोनिया का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए कहा कि दूसरा सांसद वह है़ जिसे यही नहीं पता कि कहां-कहां नाली और खड़ंजे बने।

बता दें कि स्मृति ईरानी ने सलोन विधानसभा के ममुनि ग्राम सभा में ग्राम पंचायत भवन का उदघाटन किया। साथ ही यहां वह प्राइमरी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंच गई।जहां उन्होंने स्कूली बच्चों से सीधा संवाद किया। कार्यक्रम के उपरांत दूसरे कार्यक्रम में शामिल होने जा रही स्मृति ईरानी को मीडिया ने घेरा तो सवालों से बचकर उन्होंने मीडिया कर्मियों को दीपावली की बधाई के साथ नसीहत भी दी कि जिस पत्रकार भाई ने मास्क नहीं पहना है़ , कृपया पहन लीजिए।इसके पहले वह लखनऊ से सड़क मार्ग से रायबरेली की सलोन तहसील पहुंची। वे बुधवार सड़क मार्ग होते हुए लखनऊ से रायबरेली पहुंची। इसके बाद उन्होंने सलोन विधानसभा क्षेत्र के ममुनी गांव में ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को सुना और मामले का निस्तारण करेंगी। इसके बाद वह धरई गांव में ग्रामीणों से रुबरु होकर उनकी समस्याएं सुनने पहुंची। स्मृति राग्घुपुर के बटोही में बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से लगाये गए किसान लोन मेले में शिरकत करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com