कोलकाता में दोहरा हत्याकांड, ड्राईवर सहित अधेड़ की हत्या

crime scene tape focus on word ‘crime’ in cenematic dark tone with copy space

कोलकाता। दक्षिण कोलकाता के गरियाहाट में रविवार रात 61 वर्षीय व्यक्ति और उनके ड्राइवर की हत्या से दहशत फैल गई। पुलिस के अनुसार न्यू टाउन निवासी सुबीर चाकी (61 वर्ष) रविवार की शाम अपने ड्राइवर राबिन मंडल (65 वर्ष) के साथ गरियाहाट काकुलिया रोड स्थित अपने पैतृक घर आये थे। उनके एक रिश्तेदार के अनुसार, चाकी अपना घर बेचने की कोशिश कर रहे थे और इसलिए वह एक खरीदार को घर दिखाने के लिए गरियाहाट आये थे। जब वह देर रात तक नहीं लौटे तो परिवार के सदस्यों ने उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन चाकी और मंडल दोनों के फोन बंद थे। हताश परिवार के सदस्यों ने फिर गरियाहाट थाने को सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस काकुलिया रोड पहुंची और घर में घुसी तो चाकी का शव भूतल पर और मंडल का शव पहली मंजिल पर पड़ा मिला। अधिकारी ने कहा, “सामने का दरवाजा खुला था और शव खून से लथपथ पड़े थे। दोनों शरीरों पर गर्दन, गले और टखने पर कई घाव थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।”

गरियाहाट थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “घटनास्थल को देख कर ऐसा लग रहा था कि वहां एक से अधिक हत्यारे मौजूद थे और वे चाकी को जानते थे। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि हत्या संपत्ति से संबंधित है और हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि संपत्ति के संबंध में कोई विवाद था या नहीं।

उन्होंने कहा, “हम पिछली किसी रंजिश की संभावना भी तलाश रहे हैं जो हत्या का कारण हो सकती है। हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और एक बार रिपोर्ट आने के बाद हम हत्या के सही कारणों का पता लगा पाएंगे।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com