कोविड महामारी को पछाड़ कर उप्र बढ़ रहा आगे : राधा मोहन

कोविड महामारी को पछाड़ कर उप्र बढ़ रहा आगे : राधा मोहन

कानपुर। उत्तर प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्तासीन पार्टी भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है। पंचायत चुनाव फतह करने के बाद अब पदाधिकारियों ने विधानसभा जीत के मंत्र के साथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का दौर शुरू कर चुकी है और इसके जरिए चुनावी तैयारियों की नब्ज टटोलते हुए विजयी श्री का मंत्र देने में जुट गई है। इन्हीं तैयारियों को जायजा लेने शुक्रवार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व भाजपा के उप्र प्रभारी राधा मोहन सिंह कानपुर पहुंचे।

उन्होंने मीडिया से रुबरु होते प्रदेश सरकार के काम की सराहना की। कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार अच्छा काम कर रही है। जन लाभार्थी योजनाओं, रोजगार, उद्योग के विकास में अभूतपूर्व कार्य कर रही है। प्रदेश योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोविड महामारी को पछाड़ कर निरंतर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने पूर्व की सपा व बसपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनकी सरकारों ने प्रदेश की जनता को सिर्फ छला है और अपना व परिवार का विकास किया है। इस लुटे हुए प्रदेश को योगी सरकार ने विकास के पथ पर ले जाने का काम किया है। आने वाले चुनाव में भी प्रदेश की जनता भाजपा को ही चुनने जा रही है।

चुनाव जीत का दिया मंत्र

उप्र प्रभारी राधा मोहन सिंह ने जनपद आने पर कहा कि, भाजपा के जिम्मेदार नेताओं द्वारा मंडल स्तर पर बैठक कर चुनावों की तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है। इसी सिलसिले में आज वह यहां आए हैं। उन्होंने बताया कि कैंट स्थित एक होटल में भाजपा के सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है। बताया कि वह चुनाव तैयारियों को लेकर प्रदेश के 09 मंडलों में बैठक कर चुके हैं। बैठक में कानपुर बुंदेलखंड प्रभारी प्रियंका रावत, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह, मंत्री सतीश महाना, नीलिमा कटियार सहित सभी सांसद, विधायक व अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com